Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान में आतंकियों का कहर, यात्रियों से पहचान पूछकर मारी गोली, 23 की मौत

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में आतंकियों का कहर देखने को मिला है, आतंकियों ने लोगों से उनकी पहचान पूछ दिनहदाड़े गोली मार दी है.

Latest News
Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान में आतंकियों का कहर, यात्रियों से पहचान पूछकर मारी गोली, 23 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Pakistan Terrorist Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान के मूसाखेल जिले में पंजाब के 23 लोगों की हत्या कर दी गई है. आतंकियों ने ट्रकों और बसों से यात्रियों को उतार दिया और उनकी पहचान जांचने के बाद उन्हें गोली मार दी. डॉन ने एक अधिकारी के हवाले से यह खबर दी है. यह हमला प्रतिबंधित बलूच लिबरेशन आर्मी अलगाववादी समूह द्वारा लोगों को राजमार्गों से दूर रहने की चेतावनी दिए जाने के कुछ घंटों बाद हुआ, लेकिन किसी ने तुरंत इसकी जिम्मेदारी नहीं ली.

मृतकों की पहचान पंजाब के लोगों के रूप में 
पाकिस्तानी मीडिया ने बताया कि हथियारबंद लोगों ने मूसाखेल के राराशम जिले में अंतर-प्रांतीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया और बसों से यात्रियों को उतार दिया.वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान पंजाब के रहने वाले लोगों के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि हथियारबंद लोगों ने 10 वाहनों में आग भी लगा दी. 


ये भी पढ़ें: J&K Assembly Election: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, पूर्व डिप्टी सीएम का टिकट कटा, इन्हें मिला मौका


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने जांच के आदेश दिए
राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और गृह मंत्री मोहसिन नकवी ने अलग-अलग बयानों में इस हमले को "बर्बर" बताया और कहा कि इसके पीछे जो लोग हैं, वे न्याय से बच नहीं पाएंगे. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने स्थानीय अधिकारियों को शोक संतप्त परिवारों को पूर्ण सहायता प्रदान करने और घायलों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कानून प्रवर्तन एजेंसियों से घटना की तत्काल जांच शुरू करने का भी आह्वान किया.

शरीफ ने कहा, 'इस हमले के पीछे के आतंकवादियों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.' उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि देश में किसी भी रूप में आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

आतंकवाद के कृत्य की निंदा
बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सरफराज बुगती ने आतंकवाद के इस घटना को कड़े शब्दों में निंदा की और इसे प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी सहानुभूति और संवेदना व्यक्त की. यह बयान उनके कार्यालय से जारी किया गया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement