Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UAE में कैसे बन पाया BAPS मंदिर, PM मोदी ने 'थैंक्यू' कहते हुए बताई पूरी बात

PM Modi UAE Visit: संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने UAE के राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया है और उनकी खूब तारीफ की है.

Latest News
UAE में कैसे बन पाया BAPS मंदिर, PM मोदी ने 'थैंक्यू' कहते हुए बताई पूरी बात

PM Modi with UAE President

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचे. यहां पहुंचते ही उन्होंने UAE के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान से मुलाकात की. BAPS मंदिर का उद्घाटन करने से पहले पीएम मोदी ने राष्ट्रपति नाह्यान को धन्यवाद देते हुए कहा कि बिना उनके सहयोग के मंदिर बन ही नहीं पाता. पीएम मोदी ने शेख मोहम्मद बिन जाएद अल नाह्यान के साथ अबूधाबी में UPI RuPay कार्ड सेवा की शुरुआत की.

नाह्यान को धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'उज्ज्वल भविष्य के लिए जो आपका विजन है, उसका एक उदाहरण मैं यहां देख रहा हूं. यहां BAPS का मंदिर बनना आपके सहयोग के बिना संभव ही नहीं था. मेरी पहली मुलाकात थी, मैंने सिंपली आपसे रिक्वेस्ट की थी कि आप जरा देख लीजिए और पलक झपकते ही आपने निर्णय करके मुझे बता दिया कि आप बस जगह पर उंगली रख दीजिए आपको जगह मिल जाएगी. इतना प्यार और इतना विश्वास, अनोखे संबंधों की निशाना है.'

यह भी पढ़ें- PM Modi कर रहे Abu Dhabi में UAE के पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन, जानें इसकी खास बातें

मोदी ने जमकर की नाह्यान की तारीफ
पीएम मोदी संयुक्त अरब अमीरात में देश के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा, वह अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे. उन्होंने राष्ट्रपति नाह्यान को धन्यवाद दिया कि उन्हें UAE आने का न्योता दिया और खुद भी वाइब्रैंट गुजरात समिट में शामिल हुए और इस इवेंट को नई ऊंचाइयों पर ले गए जिससे दुनिया में इसका सम्मान और भी बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को अगले PM का इंतजार, क्या निर्दलीय उम्मीदवार बना सकते हैं 'स्वतंत्र' सरकार?

पीएम मोदी ने इस मौके पर यह भी बताया कि पिछले 7 महीनों में उनकी और राष्ट्रपति नाह्यान की कुल 5 मुलाकातें हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि यह बहुत दुर्लभ है और दिखाता है कि दोनों देशों के रिश्ते कितने मजबूत हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement