Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russian girl kills mother: बॉयफ्रेंड से मिलने से रोका, बेटी ने दे दी मां की सुपारी, कचरे के डिब्बे में मिली लाश

स्कूल में पढ़ने वाली एक 14 साल की लड़की ने अपनी ही मां को मारने की सुपारी दी और मर्डर का प्लान उसने अपने बॉयफ्रेंड संग मिलकर बनाया.

Russian girl kills mother: बॉयफ्रेंड से मिलने से रोका, बेटी ने दे दी मां की सुपारी, कचरे के डिब्बे में मिली लाश

russian girl kills mother with boyfriend help

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक लड़की ने अपनी ही मां को मारने की सुपारी दी है. जी हां आपने सही पढ़ा इस लड़की की मां ने उसे उसके बॉयफ्रेंड से मिलने को रोका तो उसने अपनी मां के मर्डर की ही सुपारी दे दी. ये मामला रूस के मॉस्को शहर का है और मां की सुपारी देने वाली ये लड़की महज 14 साल की है. पुलिस को उसकी मां की लाश प्लास्टिक में रैप की हुई कचरे के डिब्बे के पास मिली. 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में पढ़ने वाली इस 14 साल की लड़की ने अपने 15 साल के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर, अपनी ही मां के मर्डर की सुपारी एक शख्स को दी. साजिश में जिस लड़के के शामिल होने का नाम आ रहा है वो लड़की की फैमिल के एक फ्लैट में रहता है और उसे उसका बॉयफ्रेंड माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप और पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स केस क्या है? क्यों मुश्किल में घिरे पूर्व राष्ट्रपति?

रशियन पुलिस को लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां की सुपारी के लिए तीन लाख 70 हजार से ज्यादा रुपए दिए. बताया जा रहा है कि मां ने उस लड़के को घर से हटाने की कोशिश की थी, क्योंकि उसे लग रहा था कि वो उसकी बेटी पर गलत प्रभाव डाल रहा है. एक चश्मदीद का कहना है कि महिला को बुरी तरह पीटा और घसीटा गया, उसका चेहरा लाल था और सूजा हुआ था. 

ये भी पढ़ें: 50 साल बाद चांद के मिशन पर फिर से इंसानों को भेजेगा NASA, जानिए कौन हैं वो चार लोग

वहीं लड़की की एक दोस्त ने भी बताया कि वो अक्सर अपनी मां की बुराई करती थी और कहती थी कि वो अपनी मां से नफरत करती है, जब कि उसकी मां एक अच्छी महिला थी और उससे बेहद प्यार करती थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement