trendingPhotosDetailhindi4008753

Lata Mangeshkar के लिए पाकिस्तान भी दुखी, फैंस बोले 1000 पाकिस्तानी भी नहीं कर सकते दुख कम

लता मंगेशकर के निधन से दुनिया भर में शोक की लहर है. पाकिस्तान की भी कई जानी-मानी हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. पाक पीएम ने भी श्रद्धांजलि दी.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 06, 2022, 09:21 PM IST

भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी लोग दुख में डूब गए हैं. किस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम समेत कई और स्टार्स ने ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है. देखें कैसे भारत की सुरों की मलिका के लिए पाकिस्तानियों का दिल भी भर आया है. एक फैन ने ट्वीट किया कि 1000 पाकिस्तानी मिलकर भी लता मंगेशकर की जगह नहीं ले सकते हैं.

1.इमरान खान ने बताया महान सिंगर

इमरान खान ने बताया महान सिंगर
1/5

आम तौर पर भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान खान भी सुर सम्राज्ञी के निधन से आहत हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'लता मंगेशकर के निधन से उपमहाद्वीप ने दुनिया के उन महान गायकों में से एक को खो दिया है जिन्हें दुनिया जानती है. उनके गीतों को सुनकर पूरी दुनिया में बहुत से लोगों को बेतहाशा खुशी मिली है. 



2.अली जफर ने दी सुरीली विदाई 

अली जफर ने दी सुरीली विदाई 
2/5

पाकिस्तानी एक्टर और गायक अली जफर ने लता मंगेशकर को अपने गाए एक गाने के जरिए श्रद्धांजलि दी है. लता मंगेशकर जी जैसी हस्ती को किसी शब्द में नहीं बांधा जा सकता है. उनकी हमेशा कायम रहने वाली महानता को संगीत ही बता सकती है. अपनी ओर से एक विनम्र श्रद्धांजलि उनके लिए गाकर देता हूं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.



3.इमरान खान के मंत्री ने भी दी श्रद्धांजलि

इमरान खान के मंत्री ने भी दी श्रद्धांजलि
3/5

इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने भी श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने उर्दू और अंग्रेजी में ट्वीट कर महान गायिका को याद किया है. उन्होंने लिखा, 'लता मंगेशकर के निधन से संगीत के एक युग का अंत हो गया है. लता ने दशकों तक संगीत की दुनिया पर राज किया और उनकी आवाज का जादू हमेशा रहेगा. जहां भी उर्दू बोली और समझी जाती है, वहां उन्हें अलविदा कहने वालों का हुजूम है.



4.शोएब मलिक ने कहा, उनके गाने सुनकर बड़ा हुआ 

शोएब मलिक ने कहा, उनके गाने सुनकर बड़ा हुआ 
4/5

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा कि हम मैडम नूरजहां और लता मंगेशकर जी के गाने सुनते हुए बड़े हुए हैं. आज संगीत की दुनिया की एक और अद्भुत आवाज शांत हो गई है. लता मंगेशकर जी को दुनिया के हर कोने में संगीत प्रेमी मिस करेंगे. 


 



5.पाक टीम के कप्तान भी दुखी

पाक टीम के कप्तान भी दुखी
5/5

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान ने भी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि लता मंगेशकर की आवाज दुनिया में हमेशा जिंदा रहेगी. उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, 'एक स्वर्ण युग का आज अंत हो गया है. उनकी जादुई आवाज और विरासत दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेगी. एक विलक्षण आइकन!'



LIVE COVERAGE