Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतवंशी डॉक्टर ने फ्लाइट में की नाबालिग के सामने गंदी हरकत, FBI ने किया गिरफ्तार

US News: अमेरिका के संघीय जांच ब्यूरो (FBI) ने भारतवंशी को फ्लाइट में नाबालिग लड़की के बराबर में बैठकर हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसे 90 दिन जेल की सजा मिल सकती है.

भारतवंशी डॉक्टर ने फ्लाइट में की नाबालिग के सामने गंदी हरकत, FBI ने किया ��गिरफ्तार

डॉ. सुदीप्त मोहंती को अमेरिकी कोर्ट ने फिलहाल जमानत पर रिहा कर दिया है.(Source: findadoc.bidmc.org)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Crime News- अमेरिका के संघीय जांच ब्यूरो (Federal Bureau of Investigation) ने एक भारतवंशी अमेरिकी नागरिक को उड़ते विमान में गंदी हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम डॉ. सुदीप्त मोहंती (33 वर्ष) है, जिस पर फ्लाइट में 14 साल की नाबालिग लड़की के बराबर वाली सीट पर बैठकर हस्तमैथुन (Masturbating) करने का आरोप है. यदि डॉ. सुदीप्त मोहंती (Dr Sudipta Mohanty) पर यह आरोप साबित हो जाता है तो उसे 90 दिन के लिए जेल की सजा काटनी पड़ सकती है. यूएस अटॉर्नी ऑफिस के मुताबिक, फिलहाल बोस्टन (Boston) की फेडरल कोर्ट में पेशी के बाद डॉ. मोहंती को 5,000 डॉलर का जुर्माना लगाकर रिहा कर दिया गया है, लेकिन उन्हें सुनवाई पूरी होने तक पुलिस की निगरानी में रहना होगा.

पिछले साल मई की है घटना

FBI ने इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है. India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉ. मोहंती बोस्टन में इंटरनल मेडिसिन व प्राइमरी केयर डॉक्टर हैं. डॉ. मोहंती ने यह गंदी हरकत पिछले साल 27 मई को उस समय की थी, जब वह हवाइयां एयरलाइंस की होनोलुलू से बोस्टन जा रही फ्लाइट में सवार थे. डॉ. मोहंती पर नाबालिग की मौजूदगी में अश्लील हरकत करने (committing lewd acts) का आरोप लगाया गया है. मोहंती के फ्लाइट में गंदी हरकत करने के दौरान उनके बराबर में बैठी 14 साल की किशोरी ने इस बात की शिकायत की थी.  

कंबल फिसलकर गिरने से फंसा डॉक्टर

पीड़िता के मुताबिक, मोहंती ने 5 घंटे लंबी फ्लाइट के दौरान खुद को कंबल से ढंक रखा था. इस दौरान मोहंती ने गलत हरकत की, जिसका पता उसे मोहंती के पैर उछलने और नीचे गिरने से लगा. पीड़िता ने शिकायत के साथ दाखिल एफिडेविट में कहा, मोहंती का कंबल इस हरकत से अचानक फिसलकर नीचे गिर गया और उसकी गंदी हरकत पकड़ी गई. मोहंती की पैंट की जिप खुली हुई थी और उसके निजी अंग बाहर दिख रहे थे. 

फ्लाइट लैंड होने पर दी परिवार को जानकारी

अपने दादा-दादी के साथ फ्लाइट में यात्रा कर रही नाबालिग लड़की ने इस पूरी घटना को 'गंदी और बेहद असुविधाजनक' बताया है. उसने कहा कि इस घटना के बाद वह फ्लाइट में दूसरी सीट पर शिफ्ट हो गई. बोस्टन में फ्लाइट लैंड करने के बाद उसने अपने परिवार को सारी घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिवार ने पुलिस से इस बात की शिकायत की. हालांकि मोहंती ने ये सारे आरोप झूठे बताए हैं. उन्होंने कहा, मुझे ऐसी कोई घटना याद नहीं है.

अमेरिका में फ्लाइट में अपराध करना है संगीन जुर्म

FBI की बोस्टन डिविजन की स्पेशल एजेंट और कार्यवाहक प्रभारी क्रिस्टोफर डिजेना ने सुदीप्त मोहंती की इस केस में गिरफ्तारी की जानकारी मीडिया को दी है. उन्होंने कहा, FBI विमान के अंदर होने वाले अपराधों को बेहद गंभीरता से लेती है. उन्होंने इस घटना को निंदनीय बताया. साथ ही शिकायत करने की हिम्मत दिखाने के लिए पीड़िता की प्रशंसा की. उन्होंने लोगों से विमान में होने वाले अपराधों की रिपोर्ट अधिकारियों को देने की अपील भी की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement