Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian Men Shot Dead In US: वैंकूवर के गैस स्टेशन में लुटेरों ने मारी भारतीय युवक को गोली, 5 महीने में तीन इंडियन मारे गए

Kapurthala Men Murdered In US: वैंकूवर सिटी के गैस स्टेशन में बने स्टोर में काम करने वाला युवक पंजाब के कपूरथला का रहने वाला था.

Indian Men Shot Dead In US: वैंकूवर के गैस स्टेशन में लुटेरों ने मारी भारतीय युवक को गोली, 5 महीने में तीन इंडियन मारे गए

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjab News- अमेरिका में एक और भारतीय युवक की हत्या कर दी गई है. वैंकूवर सिटी के गैस स्टेशन में बने डिपार्टमेंटल स्टोर में लूट के इरादे से घुसे लुटेरों ने वहां काम करने वाले पंजाबी युवक को गोली मार दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक ने लुटेरों की स्टोर का कैश बॉक्स देने की मांग भी पूरी कर दी थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने भागते समय उसे गोली मार दी. अमेरिका में गैस स्टेशन पर लूटपाट के दौरान किसी भारतीय की हत्या की 5 महीने के दौरान यह तीसरी वारदात है. मृत युवक पंजाब के कपूरथला जिले के गांव जलाल भुलाना का रहने वाला बताया जा रहा है.

एक साल पहले ही गया था अमेरिका

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, लुटेरों की गोली का शिकार होने वाले युवक का नाम नवजोत सिंह है. उसकी उम्र महज 30 साल थी और अभी तक उसकी शादी भी नहीं हुई थी. वह लंबे समय से अमेरिका, कनाडा या ब्रिटेन जाने की कोशिश कर रहा था. पिछले साल ही उसे अमेरिका में जाकर काम करने का मौका मिला था. घटना की सूचना मिलने के बाद जलाल भुलाना गांव में शोक का माहौल बन गया है. ग्रामीणों ने स्थानीय राज्यसभा सांसद संत बलबीर सिंह सीचेवाल नवजोत की बॉडी को वापस भारत लाने के लिए मदद मांगी है.

5 महीने में अमेरिका में भारतीयों की हत्या

  • 4 मई, 2023 को वैंकूवर सिटी के गैस स्टेशन में पंजाब के कपूरथला निवासी 30 वर्षीय नवजोत सिंह को गोली मारी.
  • 20 अप्रैल, 2023 को ओहियो सिटी के गैस स्टेशन में आंध्र प्रदेश निवासी 24 वर्षीय स्टूडेंट सईस वीरा को गोली मारी.
  • 22 जनवरी, 2023 को फिलाडेल्फिया के गैस स्टेशन में भारतीय मूल के 66 वर्षीय कर्मचारी पात्रो सिबोराम को गोली मारी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement