Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

85 की उम्र में दूल्हा बने Italy के पूर्व पीएम, 32 साल की महिला सांसद से की शादी, 400 अरब संपत्ति पर छिड़ा विवाद

संपत्ति विवाद की वजह से फिलहाल इसे 'सिंबॉलिक वेडिंग' का नाम दिया जा रहा है, हालांकि शादी के जश्न की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

85 की उम्र में दूल्हा बने Italy के पूर्व पीएम, 32 साल की महिला सांसद से की शादी, 400 अरब संपत्ति पर छिड़��ा विवाद

silvio berlusconi wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी चर्चा में हैं. वजह कोई राजनीतिक कदम नहीं, उनकी शादी है. 85 वर्षीय बर्लुस्कोनी ने 32 साल की एक महिला से शादी की है. उनसे उम्र में 53 साल छोटी यह महिला मार्ता फासीना हैं, जो खुद भी एक सांसद हैं.

उनकी शादी का यह जश्न हाल ही में मिलान के लेस्मो शहर के एक ऐतिहासिक स्थल विला गेर्नेटो में मनाया गया था. इसे सिंबॉलिक वेडिंग का नाम दिया गया है, क्योंकि दोनों ने आधिकारिक तौर पर शादी नहीं की है, क्योंकि दोनों के परिवारों के बीच विरासत को लेकर झगड़ा है. बताया जा रहा है कि बर्लुस्कोनी के इस फैसले से उनके पांचों बच्चे नाखुश हैं. वजह है बर्लुस्कोनी की संपत्ति. शादी के बाद बर्लुस्कोनी के 417 अरब रुपये की संपत्ति पर फासीना का भी अधिकार हो जाएगा, इसे लेकर उनके बच्चे इस शादी के विरोध में हैं.

ये भी पढ़ें: Pakistan में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, 31 मार्च को हो जाएगी विदाई!

कौन हैं मार्ता फासीना 
सांसद होने के साथ ही फासीना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16 हजार फॉलोअर हैं. वह अक्सर राजनीतिक और राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी राय रखते रहती हैं. उन्होंने कैलाब्रियन भाषा में ग्रेजुएशन की है.  कम उम्र की गर्लफ्रेंड को लेकर बर्लुस्कोनी की रुचि देखकर कोई खास हैरानी नहीं जताई जा रही है, इससे पहले भी वह काफी कम उम्र की महिलाओं के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं और उनका नाम सेक्स स्केंडल से भी जुड़चुका  है. 

ये भी पढ़ें: Taliban सरकार महिलाओं को घर में कैद करने के लिए रोज़ ला रही फरमान,पढ़कर होगी आपको हैरानी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement