Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद Imran Khan ने रद्द किया देश के नाम संबोधन, पर्दे के पीछे क्या चल रहा है?

पाकिस्तान में सियासी सरगर्मियां लगातार तेज हैं. खबर है कि आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद पीएम इमरान खान ने देश के नाम संबोधन रद्द कर दिया है. 

Latest News
आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद Imran Khan ने रद्द किया देश के नाम संबोधन, पर्दे के पीछे क्या चल रहा है?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में जारी सियासी घमासान के बीच घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. खबर आ रही है कि इमरान खान आज देश को संबोधित नहीं करेंगे. पहले ऐसी अटकलें थीं कि वह इस्तीफा दे सकते हैं या देश में आपातकाल की घोषणा कर सकते हैं. आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद उन्होंने देश के नाम संबोधन रद्द किया है और इसके पीछे की वजहों को लेकर अटकलें तेज हैं. 

जल्द सौंप सकते हैं इस्तीफा?
इमरान खान के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर डिबेट से पहले उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. इमरान खान के सहयोगी दल MQM ने कैबिनेट से इस्तीफा देकर विपक्ष के मोर्चे से हाथ मिला लिया है. पाकिस्तान की सियासी उथल-पुथल के बीच मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द वह अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं.

 

पढ़ें: मुख्य सहयोगी पार्टी MQM ने छोड़ा साथ, क्या गिर जाएगी Pakistan की इमरान सरकार?

आर्मी चीफ से मुलाकात में क्या बातें हुईं?
कुछ देर पहले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के डीजी इमरान खान के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे. मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद ने बुधवार को कहा था कि इमरान खान आज देश को संबोधित करेंगे.  पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने इमरान खान के इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह इस्तीफा नहीं देंगे. चौधरी ने खान का बचाव करते हुए कहा कि वह आखिरी बॉल तक लड़ते रहेंगे. 

अविश्वास प्रस्ताव को विदेशी साजिश बता चुके हैं इमरान 
इमरान खान ने इससे पहले अविश्वास प्रस्ताव को विदेशी साजिश करार दिया था. उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी सरकार गिराने के लिए विदेशी ताकतें फंडिंग कर रही हैं. विपक्ष पर हमलावर अंदाज में खान ने कहा था कि वह इस्तीफा नहीं देंगे और आखिरी बॉल तक लड़ेंगे. अपनी सरकार बचाने के लिए उन्होंने पंजाब प्रांत के सीएम को भी बदल डाला था. 

 

पढ़ें: Imran Khan अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं, उन्हें इस्तीफा देना होगा: बिलावल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement