Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 15 का युवाओं पर चढ़ा पागलपन, यहां लूटा पूरा स्टोर, वीडियो वायरल

Viral Video: एप्पल ने हाल ही में iphone 15 मार्केट में उतारा है, जिसके बाद कंपनी के फोन को लेकर क्रेज एक बार फिर बढ़ गया है. इसी क्रेज में अमेरिका के फिलाडेल्फिया राज्य में किशोरों के एक समूह ने एप्पल स्टोर में घुसकर लूटपाट कर दी है.

iPhone 15 का युवाओं पर चढ़ा पागलपन, य��हां लूटा पूरा स्टोर, वीडियो वायरल

Apple Store में नकाबपोश किशोरों ने जमकर लूटपाट की है. (Photo- Screengrab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: World News in Hindi- एप्पल कंपनी के नए iphone 15 का क्रेज इस समय सबके सिर पर चढ़ा हुआ है. हर कोई नई सीरीज के फोन को हासिल करना चाह रहा है. ऐसे में अमेरिका के फिलाडेल्फिया में 20 किशोरों के एक समूह ने इन फोन को हासिल करने के लिए ऐसी हरकत कर दी, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. किशोरों के इस समूह ने एक एप्पल स्टोर में घुसकर बड़े पैमाने पर iphone, ipad और iwatch लूट लिए हैं. इस लूटपाट का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो बेहद वायरल हो गया है. इन किशोरों ने एप्पल स्टोर के करीब कई अन्य स्टोर्स में भी बड़े पैमाने पर लूटपाट की है. फिलाडेल्फिया पुलिस ने अब तक 15 से 20 किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुख्ता संख्या अभी तक नहीं बताई गई है. गिरफ्तार युवाओं के पास से दो हथियार भी बरामद किए गए हैं.

नकाब पहनकर घुसे थे स्टोर में

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलाडेल्फिया पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किए गए लूटपाट के वीडियो से आरोपियों की पहचान की है. इस वीडियो में डेढ़ से दो दर्जन किशोर नकाब पहनकर एप्पल स्टोर के अलावा लुलुलेमन और फुटलॉकर जैसे रिटेल स्टोर्स में भी लूटपाट करतेहुए दिख रहे हैं. एप्पल स्टोर के वीडियो में डिस्प्ले टेबल पर बड़ी संख्या में iphone और ipad बिखरे हुए दिख रहे हैं, जिन्हें लूटकर नकाबपोश युवा भाग रहे हैं. हालांकि इनमें से बहुत सारे फोन नकाबपोश युवाओं ने उनके अंदर एंटी-थेफ्ट फीचर्स होने के कारण लूटे बिना ही छोड़ दिए हैं.

पुलिस की गोली से मरे युवक के लिए प्रदर्शन के दौरान हुई लूट

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लुटेरे उस भीड़ का हिस्सा थे, जो सिटी हॉल में एडी इरिजारी की मौत का न्याय मांगने के लिए जमा हुई थी. एडी की मौत पिछले महीने फिलाडेल्फिया पुलिस के एक अधिकारी की गोली से हो गई थी. भीड़ के प्रदर्शन के दौरान ही रिटनहाउस स्क्वॉयर पर मंगलवार रात 8 बजे दुकानों में तोड़फोड़ और लूटपाट की खबरें सामने आने लगीं. इसके बाद शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारी भी सभा को छोड़कर वहां से चले गए. हालांकि फिलाडेल्फिया के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जॉन स्टैनफोर्ड ने जोर देकर कहा है कि इरिजारी की मौत का न्याय मांग रहे लोगों का मंगलवार रात की अशांति से कोई लेना-देना नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement