trendingNowhindi4037930

Bhagwant Mann Marriage: उन्हें गलत निर्णयों के लिए ट्रोल कर सकते हैं, शादी के लिए नहीं!

Bhagwant Mann Marriage : इस देश में ट्रोलिंग होनी चाहिए… पत्नी को बीच सफर में छोड़ देने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए, तलाक की कानूनी प्रक्रिया पूरी ना किये बिना शादी करने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए.

Bhagwant Mann Marriage: उन्हें गलत निर्णयों के लिए ट्रोल कर सकते हैं, शादी के लिए नहीं!
7 जुलाई को भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी हुई

सचिन

भगवंत मान जी को शादी के लिए ट्रोल नहीं किया जाना चाहिए. शादी उनका निजी फैसला है बेशक वह सार्वजनिक जीवन में बड़े पद पर हैं मुख्यमंत्री हैं. आप उनको गलत निर्णयों के लिए ट्रोल कर सकते हैं आप का विरोध तार्किक होना चाहिए. तलाकशुदा जिंदगी के बाद यदि वह नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं तो इसमें समाज के किसी व्यक्ति को क्या समस्या हो सकती है. इस देश में ट्रोलिंग होनी चाहिए… पत्नी को बीच सफर में छोड़ देने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए, तलाक की कानूनी प्रक्रिया पूरी ना किये बिना शादी करने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए, शादीशुदा होते हुए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए, लिव इन रहते हुए आपसी मारपीट पर ट्रोलिंग होनी चाहिए, लड़की पैदा होने पर उसकी मां को ताने मारने पर ट्रोलिंग होनी चाहिए...

बहुत लोग उनके दोनों के उम्र के अंतर को लेकर बोल रहे हैं मिस कौर समझदार पढ़ी लिखी हैं वह अपने निर्णय लेने में सक्षम हैं उनकी प्राइवेसी है ... वैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डिजिटल ठरकी क्या उम्र देखकर मैसेंजर में देर रात 'hi' बोलते हैं.

Heart Warming Prose : आम का मौसम और मौसम के आम

दूसरों के जीवन में ताका झांकी से कहीं ज्यादा अच्छा है हम अपनी अपनी बॉन्डिंग सच्ची,अच्छी और मजबूत रखें...

खैर, भगवंत मान साहब को नई पारी की शानदार बधाई! कौर मैम आपको इतिहास रचने की बधाई कि दूल्हा भी चुना तो सी. एम...

No photo description available.

(सचिन घूमते, लिखते, पढ़ते हैं. सोशल मीडिया पर अपनी आवाज़ खुलकर दर्ज करते हैं. )

(यहां प्रकाशित विचार लेखक के नितांत निजी विचार हैं. यह आवश्यक नहीं कि डीएनए हिन्दी इससे सहमत हो. इस लेख से जुड़े सभी दावे और आपत्ति के लिए केवल लेखक ज़िम्मेदार है.)