Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 में बीजेपी की ओर से कौन होगा पीएम कैंडिडेट, हिमंत बिस्वा सरमा ने दे दिया जवाब

Gujarat Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान असम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये चुनाव 2024 के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का रास्ता साफ करेंगे.

2024 में बीजेपी की ओर से कौन होगा पीएम कैंडिडेट, हिमंत बिस्वा सरमा ने दे दिया जवाब

हिमंत बिस्वा सरमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में लोकसभा के चुनाव (Loksabha Elections) साल 2024 में होने हैं. लगातार दो बार से प्रधानमंत्री चुने जा रहे नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अगली बार उम्मीदवार होंगे या नहीं, यह बड़ा सवाल है. साल 2024 में पीएम मोदी की उम्र 74 साल होगी. बीजेपी ने 75 साल की उम्र वाले कई नेताओं को 'रिटायर' कर दिया है. ऐसे में कई बार इस पर चर्चा होती है कि पीएम मोदी 2024 में चुनाव लड़ेंगे या नहीं. अब असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता हिमंत बिस्व सरमा ने साफ कर दिया है कि अगले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की ओर से उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ही होंगे. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि गुजरात चुनाव के नतीजे, 2024 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ कर देंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव में हिमंत बिस्व सरमा बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं. शुक्रवार को वह सूरत शहर में प्रचार कर रहे थे. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे पार्टी को जोरदार जीत दिलाएं. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को टारगेट दिया कि वे यह सुनिश्चित करें कि बीजेपी गुजरात में जीते और अच्छे मार्जिन से जीते. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि गुजरात ने हमेशा से दिशा दिखाई है तो इस बार भी यही करना है.

यह भी पढ़ें- जेल में मसाज कराते दिखे दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, VIDEO आया सामने

हिमंत बिस्व सरमा ने बताई गुजरात चुनावों की अहमियत
2024 के लोकसभा चुनावों का जिक्र करते हुए हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, 'गुजरात चुनाव के नतीजे आगामी लोकसभा चुनाव पर असर डालेंगे. ये नतीजे ऐसा ईकोसिस्टम बना देंगे जो कि लोकसभा चुनाव के लिए बहुत अहम हैं. हमारे लिए ज़रूरी है कि हम यह सुनिश्चित करें कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. इसलिए गुजरात के सभी लोग बीजेपी के पक्ष में जोरदार वोटिंग करें और उसे विजयी बनाएं.'

यह भी पढ़ें- अरुणाचल को मिला पहला ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट डोनी पोलो, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

राहुल गांधी के बारे में हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, 'मैंने पिछले कुछ चुनावों में राहुल गांधी को देखा है कि वह अपनी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करते. अगर गुवाहाटी में मैच हो रहा होगा तो राहुल गांधी गुजरात में रहेंगे. वह पैड पहनकर और बैट लेकर बैठे रहेंगे लेकिन खेलने के लिए ग्राउंड पर नहीं उतरेंगे.' उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में बीजेपी फिर से सरकार बनाने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement