Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Godhra Assembly Seat Election Result: जहां जलाई गई थी साबरमती एक्सप्रेस, वहां भाजपा ने बनाया रिकॉर्ड

Godhra Assembly Seat Election Result: गोधरा में भाजपा की जीत तय नजर आ रही है. भाजपा ने यहां 30 हजार से ज्यादा वोटों से बढ़त बना ली है.

Godhra Assembly Seat Election Result: जहां जलाई गई थी साबरमती एक्सप्रेस, वहां भाजपा ने बनाया रिकॉर्ड

गोधरा में भाजपा की जीत तय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में गोधरा के दंगे हम सभी जेहन में अभी तक ताजा है. गोधरा रेलवे स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन जलाए जाने की वजह से बड़ी संख्या में लोग मारे गए थे. गोधरा रेलवे स्टेशन गोधरा विधानसभा सीट का ही हिस्सा है. इस सीट पर एकबार फिर से भाजपा की जीत तय नजर आ रही है. सीके राउलजी गोधरा से भाजपा के टिकट पर लगातार दूसरा चुनाव जीतते नजर आ रहे है. इससे पहले वह साल 2007 में कांग्रेस के टिकट पर भी चुनाव जीते थे.

भाजपा ने बनाई निर्णायक बढ़त

दोपहर 12.30 बजे चुनाव आयोग  की बेवसाइट पर जारी किए आंकड़ों के अनुसार, भाजपा के सीके राउलजी को 70,043 वोट मिल चुके हैं. कांग्रेस की रश्मितबेन को 32,082 वोट मिल चुके हैं जबकि आम आदमी पार्टी के राजेशभाई पटेल 8539 वोट लेकर तीसरे स्थान पर हैं.

पढ़ें- बिहार में AIMIM का हुआ जो हाल वही गुजरात में AAP के साथ ना हो जाए, जानें वजह

गुजरात में भाजपा 150 के पार

गुजरात में भाजपा ने इसबार पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. भाजपा गुजरात में 153 सीटों पर आगे चल रही है. कांग्रेस पार्टी 20 सीटों पर आगे है जबकि आम आदमी पार्टी 6 सीटों पर बढ़त लिए हुए हैं. आम आदमी पार्टी ने गुजरात में 12 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल किया है. राज्य में भाजपा को 52 फीसदी वोट मिले हैं. कांग्रेस पार्टी का वोट शेयर 27 फीसदी के करीब रहा.

पढ़ें- AAP बनेगी देश की 8वीं राष्ट्रीय पार्टी, गुजरात चुनाव के बाद ऐसे बढ़ेगा केजरीवाल का कद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement