Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Assembly 2022: गुजरात में आज रैलियों का मेगा मंडे! PM मोदी और राहुल गांधी करेंगे जनसभा, केजरीवाल का रोड शो

Gujarat Assembly 2022: गुजरात चुनाव में राजनीतिक दल ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हैं आज पीएम मोदी बीजेपी के लिए तीन रैलियां करेंगे.

Gujarat Assembly 2022: गुजरात में आज रैलियों का मेगा मंडे! PM मोदी और राहुल गांधी करेंगे जनसभा, केजरीवाल का रोड शो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः गुजरात में जैसे-जैसे मतदान (Gujarat Assembly 2022) की तारीख नजदीक आ रही है वैसे प्रचार और तेज होता जा रहा है. राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है. बीजेपी (BJP) की ओर से विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों ने मोर्चा संभाल लिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) भी आज तीन रैलियां करेंगे. वहीं कांग्रेस (Congress) भी प्रचार में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज गुजरात में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. दूसरी तरह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी रोड शो करेंगे. 

पीएम मोदी करेंगे तीन रैलियां 
पीएम मोदी की आज गुजरात में तीन रैलियां हैं. सुबह 11 बजे वह सुरेंद्र नगर में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद भरूच और नवसारी में भी पीएम मोदी की रैलियां हैं. पीएम मोदी की आज की रैलियां कोली और आदिवासी वोटर्स की बहुलता वाले इलाकों में होनी हैं. बता दें कि पीएम मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान उन्हें कई चुनावी सभाओं को संबोधित करना है. पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह द्वारिका के खंभालिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह की आज कोडिनार, मालिया और भुज में भी चुनावी जनसभा होनी है. इसके अलावा बीजेपी के स्टार कैंपेनर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. कई केंद्रीय मंत्री भी आज बीजेपी के पक्ष में वोट मागेंगे. 

यह भी पढ़ेंः टकराव के बीच होगी PM Modi से ममता बनर्जी की मुलाकात, किन मुद्दों पर हो सकती है बातचीत?

राहुल गांधी भी करेंगे रैली 
भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने के बाद पहली बार आज राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले वह हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रचार से दूर दिखाई दिए थे. वह गुजरात में आज दो रैलियों को संबोधित करेंगे. उनकी सौराष्ट्र के राजकोट और सूरत के महुधा में चुनावी जनसभा है. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा से पहले पांच सितंबर को राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे थे और साबरमती आश्रम जाने के साथ प्रदेश बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था, इसके बाद से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. राहुल के गुजरात चुनाव में प्रचार नहीं करने पर बीजेपी और आप की तरफ से निशाना भी साधा जा रहा था.  

यह भी पढ़ेंः कहां हैं आफताब के परिजन, क्या पहले से पता था श्रद्धा की हत्या का राज?

अरविंद केजरीवाल का आज अमरेली में रोड शो
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गुजरात में रोड शो करेंगे. वह अमरेली में रोड शो करने जा रहे हैं. इस इलाके को पाटीदारों का गढ़ माना जाता है. गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा दी है. पिछले कई दिनों से अरविंद केजरीवाल के ताबड़तोड़ दौरे हो रहे हैं. उनके साथ ही पंजाब की सीएम भगवंत मान भी लगातार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी प्रचार कर रहे हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement