Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Elections: AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने भरा नामांकन, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

गुजरात के विधानसभा चुनावों में रणनीतिक जिम्मेदारी सह प्रभारी राघव चड्ढा के कंधों पर है. उनकी रैलियों में भारी भीड़ उमड़ रही है.

Gujarat Elections: AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने भरा नामांकन, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

AAP के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और सह प्रभारी राघव चड्ढा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) के दिग्गज नेता अब नामांकन कर रहे हैं. AAP के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और स्टेट सेक्रेटरी मनोज सिरोठिया ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया है. नामांकन से पहले किए गए रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी है.

प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया के रोड शो में चुनाव सह प्रभारी राघव चड्ढा भी मौजूद रहे. दोनों के स्वागत के लिए स्थानीय लोग और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उमड़े.  मनोज सरोठिया ने कारंज से तो गोपाल इटालिया ने कतारगाम सीट से नामांकन भरा है.

गुजरात में मुफ्त बिजली के वादे पर वाघेला के बिगड़े बोल, कहा- किसी के बाप की दिवाली है क्या

दोनों ही उम्मीदवारों के रोड शो में लोगों की भीड़ नजर आई. राघव चड्ढा दोनों ही रोड शो में शामिल हुए थे. राघव चड्ढा ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन प्रचार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनाया. 

Chandrasinh Raulji: बिलकीस के बलात्कारियों को बताया था संस्कारी, BJP ने उसी नेता को दोबारा दिया टिकट

BJP के बागियों को बुला रही AAP

आम आदमी पार्टी गुजरात में थर्ड फ्रंट बनने की कोशिश कर रही है. गुजरात के खेड़ा जिले में मातर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले BJP विधायक केसरीसिंह सोलंकी AAP में शामिल हो गए हैं. केसरी सिंह इस सीट से दो बार विजयी रहे हैं. 

गोपाल इटालिया.

हिमाचल प्रदेश में क्या हैं प्रमुख चुनावी मुद्दे, कौन से फैक्टर्स करेंगे असर, किन नारों पर रहा जोर? जानिए सबकुछ

गुजरात में कितनी हैं विधानसभा सीटें?

गुजरात में कुल182 विधान सभा सीटे हैं. गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव अगले महीने दो चरणों में एक दिसंबर और पांच दिसंबर को होंगे. वोटों की गिनती आठ दिसंबर को होगी.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement