Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, पोलिंग स्टेशन के बाहर उमड़ी भीड़

Gujarat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया है. उन्होंने आज सुबह अहमदाबाद में वोट डाला.

Gujarat Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, पोलिंग स्टेशन के बाहर उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है. दूसरे चरण में आज सुबह करीब 9.25 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के एक स्कूल में अपना वोट डाला. पीएम ने अहमदाबाद के रानिप इलाके के एक स्कूल में अपना वोट डाला. इस पोलिंग बूथ के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी हुई थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने इन्हें निराश नहीं किया और पोलिंग बूथ से करीब 200 मीटर पहले उतरकर वहां तक का रास्ता पैदल तय किया. वोट डालने के बाद उन्होंने पोलिंग बूथ के बाहर उमड़ी भीड़ को अपनी उंगली पर मतदान के बाद लगाई गई स्याही दिखाकर यह संदेश दिया कि सभी अपने मत का प्रयोग करें.

वोटर्स से पीएम मोदी की अपील
आज सुबह गुजरात विधानसभा की 93 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से वोट डालने की अपील की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, "गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में मतदान करने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से युवा और महिला मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं."

पढ़ें- गुजरात: महिलाओं के चुनाव लड़ने पर बोले शाही इमाम- अब मर्द नहीं बचे हैं क्या?  

14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग
गुजरात में आज उत्तर और मध्य गुजरात के 14 जिलों की 93 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. दूसरे चरण में 69 महिलाओं सहित कुल 833 उम्मीदवार चुनाव-मैदान में हैं. दोनों चरणों के लिए डाले गए वोटों की गिनती आठ दिसंबर को होगी. आज अपने वोट के जरिए वोटर्स मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और सात मंत्रियों सहित कई प्रमुख नेताओं के राजनीतिक भाग्य का फैसला करेंगे. इन नेताओं में भाजपा नेताओं में हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकुर के अलावा कांग्रेस नेता सुखराम राठवा, जिग्नेश मवानी, AAP के भरत सिंह वाखला और भीमा भाई चौधरी भी शामिल हैं.

पढ़ें- Bihar: कौन जीतेगा कुढ़नी? दोस्ती खत्म होने के बाद पहली बार आमने-सामने भाजपा और जदयू

(इनुपट- भाषा)
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement