Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: AAP ने जारी की स्टार कैंपनेर्स की लिस्ट, ये क्रिकेटर भी करेगा प्रचार

Gujarat Election: AAP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पंजाब सरकार की दो महिला मंत्रियों बलजिंदर कौर और अनमोल गगन मान को भी शामिल किया गया है.

Gujarat Election: AAP ने जारी की स्टार कैंपनेर्स की लिस्ट, ये क्रिकेटर भी करेगा प्रचार

Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों की टेंशन बढ़ाई हुई है. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की सभाओं में आ रही भीड़ से AAP उत्साहित है. अब आम आदमी पार्टी ने गुजरात के लिए अपने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी कर दी हैं. आम आदमी पार्ट की इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का नाम शामिल हैं.

AAP के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, हरभजन सिंह के अलावा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा को भी जगह दी गई है. गुजरात से इस लिस्ट में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, मनोज सोरथिया, अल्पेश कथीरिया और युवराज जडेजा को शामिल किया है.

भाजपा आज तय कर सकती है उम्मीदवारों के नाम
भाजपा का शीर्ष नेतृत्व गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर बुधवार को विचार-विमर्श करेगा. भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए शाम को बैठक करेगी. इस समिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं.

पढ़ें- Gujarat Election: पूर्व राज्यपाल ने भाजपा से मांगा PA के लिए टिकट

भाजपा का गुजरात में लगातार सातवीं बार जीत दर्ज करने का लक्ष्य है. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को होगा. सूत्रों ने बताया कि भाजपा बैठक के दौरान सभी 183 उम्मीदवारों के नाम तय कर सकती है और अगले कुछ दिनों में सूची जारी कर सकती है. उन्होंने बताया कि सीटों पर बंटवारे के लिहाज से नया रिकॉर्ड बनाने के मकसद से पार्टी संगठन में नयी ऊर्जा फूंकना चाहती है. इसे देखते हुए कई वरिष्ठ नेताओं को सूची से बाहर रखने की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता है.

पढ़ें- Gujarat Election: कांग्रेस के KHAM में भाजपा की सेंधमारी, जानिए मुस्लिम समुदाय से मिल रहा कितना वोट

(इनुपट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement