Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Election: कांग्रेस में न नेता, न नेतृत्व, जनता बदलेगी रिवाज- जयराम ठाकुर

Himachal Election: महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण पर जयराम ठाकुर ने कहा कि उनके सशक्तिकरण के लिए हमने पिछले 5 साल में कई योजनाएं चलाईं.

Himachal Election: कांग्रेस में न नेता, न नेतृत्व, जनता बदलेगी रिवाज- जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को होगा मतदान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश में अब मतदान का दिन नजदीक है. 12 नवंबर को इस पहाड़ी राज्य में वोट डाले जाएंगे. राज्य में चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले सभी दल मतदाताओं को लुभाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं. राज्य के सीएम जयराम ठाकुर लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उनका हर दिन सुबह से लेकर देर रात तक जनसंपर्क में निकल रहा. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खासतौर पर ज़ी मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार ही होनी चाहिए. प्रदेश की जनता इसको अच्छी तरह से जानती है. 

क्या भाजपा नेताओं में हैं मतभेद?
हिमाचल प्रदेश बीजेपी में मतभेद को दरकिनार करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल दोनों अभी तक राजनीति में सक्रिय हैं. वह अपनी भूमिका निभा रहे हैं. वह अपनी भूमिका निभा रहे हैं. वह प्रचार में भी हिस्सा ले रहे हैं और पार्टी के कार्यक्रमों में भी आ रहे हैं. हम सब का मार्गदर्शन कर रहे हैं.

पढ़ें- केशव प्रसाद मौर्य को AAP पर ट्वीट करना पड़ा भारी! यूजर्स ने याद दिलाया सिराथू विधानसभा चुनाव

कांग्रेस के पास न नेता, न नेतृत्व
कांग्रेस के 'आ रही है कांग्रेस' के नारे और उनके नेताओं के सत्ता में वापसी के दावे पर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में तो इस प्रकार की स्थिति पहली बार देख रहे हैं कि कोई नेता नहीं है, कोई नेतृत्व नहीं है. न राष्ट्रीय स्तर पर और न प्रदेश स्तर पर. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इसका असर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में दिखाई देगा.

पढ़ें- Himachal Election: भाजपा और कांग्रेस ने किए बड़े वादे, इन्हें बताया अपनी प्राथमिकता

'बदले हिमाचल का रिवाज'
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार के चुनाव में रिवा बदलेगा. जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के पास पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में एक ऐसा चेहरा है जो प्रदेश में एक बार फिर कमल खिला देगा. उन्होंने कि हिमाचल में जीत के लिए बतौर मुख्यमंत्री मेरी जिम्मेदारी ज्यादा है. निश्चित रूप से मुझे ज्यादा काम करना होगा और वह मैं कर रहा हूं.

पढ़ें- हिमाचल चुनाव: यूनिफॉर्म सिविल कोड, 8 लाख नौकरियां, फ्री स्कूटी, देखें बीजेपी के वादों की लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement