Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Election: मनोज तिवारी ने रिकॉर्ड किया बीजेपी का चुनावी कैंपेन सॉन्ग, हरदीप सिंह पुरी करेंगे रिलीज

MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है और इसके लिए मनोज तिवारी ने एक खास गाना कैपेंन सॉन्ग भी रिकॉर्ड किया है.

MCD Election: मनोज तिवारी ने रिकॉर्ड किया बीजेपी का चुनावी कैंपेन सॉन्ग, हरदीप सिंह पुरी करेंगे रिलीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली नगर निगम के चुनाव (MCD Election 2022) की तारीखों का चुनाव आयोग द्वारा ऐलान कर दिया गया है.  इस घोषणा के साथ ही राजनीतिक पार्टियां प्रचार के कार्यक्रमों में जुट गई हैं. इस बीच रविवार को कांग्रेस पार्टी ने अपना चुनावी पोस्टर जारी किया था. अब दिल्ली भाजपा नेता मनोज तिवारी ने एक कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया है. इसका टाइटसल 'बीजेपी का मतलब सेवा है, दिल्ली का सेवक बनाए रखना' है. 

जानकारी के मुताबिक इस गाने को केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी दिल्ली में रिलीज करेंगे. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "मैंने इन वर्षों में भाजपा द्वारा किए गए सभी कामों को गाने में शामिल करने की कोशिश की है. हम जनता के सेवक हैं और हम सेवा करते हैं. हमने इस गाने को आप के झूठे वादे के विपरीत यमुना की सफाई, पीने के साफ पानी और अन्य सभी चीजों के विपरीत किया है. हमने अधिक किया है और कम विज्ञापन दिया है. 

'अगर मैं महाठग तो सत्येंद्र जैन ने मुझसे क्यों लिए 50 करोड़?' सुकेश चंद्रशेखर ने फिर फोड़ा लेटर बम!

एमसीडी चुनावों के लिए सांसद मनोज तिवारी ने गाया गाना, हरदीप सिंह पुरी करेंगे बीजेपी के इस कैंपेन सॉन्ग को रिलीज#ManojTiwari #MCDElections2022 #BJP @ManojTiwariMP @HardeepSPuri @BJP4India pic.twitter.com/1UNAGMisRo

— DNA Hindi (@DnaHindi) November 7, 2022

मनोज तिवारी ने अपने इस गाने को लेकर कहा, "यह गाना लोगों को यह याद रखने में मदद करेगा कि उनके साथ कौन था और उनके लिए क्या काम किया." वहीं इस गाने के क्रिएटिव डायरेक्टर नीलकंठ बख्शी ने कहा, "सभी ओपन जिम और झूले दिल्ली सरकार नहीं एमसीडी द्वारा लगाए गए हैं. हम हमेशा जनता के पास होते हैं चाहे वह कोविड का समय हो या टीकाकरण के दौरान मदद या कुछ भी। बीजेपी हमेशा लोगों की सेवा करने की राह पर है."

Morbi Bridge Collapse: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को भेजा नोटिस, 8 दिन में मांगी रिपोर्ट

चुनावी कार्यक्रम की बात करें तो 4 दिसंबर दिल्ली एमसीडी में मतदान होगा जबकि इसके बाद 7 दिसबंर को यह क्लियर हो जाएगा कि दिल्ली में एमसीडी का बॉस कौन होगा. गौरतलब है कि इस बार बीजेपी का एमसीडी में मुकाबला  आप और कांग्रेस दोनों से होने वाला है. ऐसे में एमसीडी में जिस बीजेपी को पहले कम चुनावी चुनौती मिलती थी इस बार उनकी मुसीबतें ज्यादा बढ़ सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement