Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: गुजरात में इसुदान गढ़वी होंगे AAP के सीएम उम्मीदवार, OBC वर्ग से रखते हैं संबंध

Who is Isudan Gadhvi: गुजरात में आम आदमी पार्टी ने इसुदान गढ़वी को अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है. वह पत्रकार रह चुके हैं.

Gujarat Election: गुजरात में इसुदान गढ़वी होंगे AAP के सीएम उम्मीदवार, OBC वर्ग से रखते हैं संबंध

इसुदान गढ़वी होंगे आप के सीएम उम्मदवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपने मुख्यमंत्री पद के कैंडिडेट का ऐलान कर दिया है. इसुदान गढ़वी आम आदमी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. इस मौके पर दिल्ली के सीएम और AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नहीं बल्कि राज्य के अगले सीएम की घोषणा कर रहे हैं. इसुदान गढ़वी गुजरात के सबसे लोकप्रिय टीवी पत्रकारों और एंकरों में से एक रहे हैं.

40 साल के इसुदान गढ़वी द्वारका के समृद्ध किसान परिवार से संबंध रखते हैं. वह OBC कैटेगरी से संबंध रखते हैं. गुजरात में 48 फीसदी आबादी ओबीसी कैटेगरी की है. इसके अलावा इसुदान गढ़वी की साफ छवि चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

पढ़ें- क्या गुजरात में इस बार BJP के लिए 'तारणहार' बनेगी केजरीवाल की AAP?

पिछले हफ्ते ही अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों से राज्य में सीएम फेस के चयन के लिए एसएमएस, व्हाट्सऐप और ईमेल के जरिए अपनी पसंद बताने को कहा था. आज उन्होंने कहा कि राज्य के सबसे ज्यादा लोगों ने इसुदान गढ़वी को अपनी पहली पसंद बताया. इसुदान गढ़वी ने 14 जून 2021 को अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था.

पढ़ें- Gujarat Election: लगातार 6 बार 'मुंह की खाने के बाद' अब गुजरात में कहां खड़ी है कांग्रेस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement