Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हार के बाद Facebook पर उतरा राहुल और सोनिया का ग़ुस्सा, बताया इसे लोकतंत्र के लिए ख़राब

राहुल गांधी ने फ़ेसबुक पर जमकर उतारा ग़ुस्सा, बताया इसे लोकतंंत्र के लिए बेहद ख़राब. सोनिया गांधी ने भी लोकसभा में रखी बात.

हार के बाद Facebook पर उतरा राहुल और सोनिया का ग़ुस्सा, बताया  इसे लोकतंत्र के लिए ख़राब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के प्रमुख नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने फ़ेसबुक पर जमकर ग़ुस्सा उतारा. उन्होंने फ़ेसबुक(Facebook) को लोकतंत्र के लिए  बेहद ख़राब बताया. 
राहुल गांधी ने ख़बरों का एक संकलन ट्विटर पर साझा किया है जिसमें उन्होंने उक्त सोशल मीडिया कम्पनी पर भाजपा को फ़ायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि फ़ेसबुक ने भाजपा को वोटर्स तक पहुंचने में मदद की है. 

Metaverse को Meta-worse  का नाम दिया राहुल गांधी ने 
सोशल कनेक्शन पर आधारित काल्पनिक 3D  दुनिया के लिए इस्तेमाल होने वाले शब्द Metaverse से फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा को जोड़ते हुए उन्होंने इसे 'Meta-worse फॉर डेमोक्रेसी' का नाम दिया. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय अख़बारों अल जज़ीरा और द रिपोर्टर्स कलेक्टिव की ख़बरें भी सामने रखी जिनके अनुसार फ़ेसबुक(Facebook) ने अन्य पार्टियों की तुलना में भाजपा के लिए विज्ञापन दरें सस्ती रखी थी. 

Punjab CM के बच्चे US से शपथ समारोह में शामिल होने भारत आए, Inderpreet Kaur ने कही दिल छू लेने वाली यह बात.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी सरकार से फेसबुक के दखल पर नियंत्रण लगाने की गुज़ारिश की 
लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) ने भी सरकार से कहा कि फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया कंपनी भारतीय चुनावी राजनीति में एक व्यवस्थित ढंग से दखल दे रही हैं. सरकार का इस पर लगाम लगाना ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि "मैं सरकार से गुज़ारिश करती हूं कि वे भारतीय चुनावी राजनीति में फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया कंपनियों के इस व्यवस्थित दखल को ख़त्म करवाएं. यह विभाजन की राजनीति से आगे की बात है."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement