Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections 2022: अखिलेश ने किया सस्ती बिजली देने का वादा, BJP ने किया पलटवार

UP Elections: अखिलेश यादव ने सपा की सरकार बनने पर खेती, घरेलू इस्तेमाल और उद्योगों को नियमित और सस्ती दरों पर बिजली देने का वादा किया.

UP Elections 2022: अखिलेश ने किया सस्ती बिजली देने का वादा, BJP ने किया पलटवार

Image Credit- Twitter/MediaCellSP/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: UP चुनाव से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए सियासी दल तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी की सरकार बनने पर खेती, घरेलू इस्तेमाल और उद्योगों के लिए सस्‍ती दरों पर बिजली दी जाएगी.

अखिलेश ने अपने ट्वीट कहा, "सपा सरकार में एटा व अन्य जिलों में प्रस्तावित बिजली के कारखाने अगर बन गए होते तो आज उत्तर प्रदेश के लोगों को देश की सबसे महंगी बिजली नहीं खरीदनी पड़ती.''

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने पर खेती, घरेलू इस्तेमाल और उद्योगों को नियमित और सस्ती दरों पर बिजली दी जाएगी. हालांकि सपा प्रमुख के ट्वीट के जवाब में भाजपा के नेता और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने पलटवार किया.

श्रीकांत शर्मा ने जवाबी ट्वीट में कहा, ''महंगी बिजली का आरोप लगा रही सपा ने अपने पांच वर्षों में बिजली दरों में 60.71 प्रतिशत की बढ़ोतरी की और सिर्फ पांच जिलों को बिजली दी. योगी आदित्यनाथ की सरकार में तीन साल से बिजली दरों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई और बगैर भेदभाव 75 जिलों को समान बिजली व गांवों को 54 प्रतिशत ज्यादा बिजली मिली.''

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement