Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Result से पहले अखिलेश का कार्यकर्ताओं को निर्देश- मतगणना केंद्र की किलेबंदी कर दें

Akhilesh ने कहा कि हमारे लोगों को जानकारी मिली है कि CM के प्रमुख सचिव जिलों में डीएम को फोन कर, जहां BJP हार रही है वहां मतगणना धीमी कर दी जाए.

UP Election Result से पहले अखिलेश का कार्यकर्ताओं को निर्देश- मतगणना केंद्र की किलेबंदी कर दें

Akhilesh Yadav . (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम से पहले जारी किए विभिन्न एग्जिट पोल्स में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करती दिखाई दे रही हैं. एग्जिट पोल्स को समाजवादी पार्टी द्वारा गलत बताया जा रहा है. इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को मतगणना केंद्रों की किलेबंदी करने के लिए कहा है

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आज से,अभी से हर युवा, हर मतदाता अगले 3 दिन तक मत की रक्षा के लिए मतगणना केंद्र की क़िलेबंदी कर दे और ढोल-मंजीरा लेकर आज़ादी के अफ़साने गाए. किसानों की तरह उनके लिए भी लोकतंत्र के लंगर लगेंगे व दुनिया देखेगी लोकतंत्र को कैसे बचाया जाता है. राजनीति बाहुबल के आगे जनबल झुकेगा नहीं."

समाजवादी कार्यालय पर मंगलवार को बुलाई गई पत्रकार वार्ता में उन्होंने भाजपा पर वोटों की चोरी का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारी अपने अधीनस्थों को निर्देश दे रहे हैं कि जहां भाजपा हार रही है, वहां मतगणना धीमी कर दी जाए. 

पढ़ें- Uttar Pradesh Exit Polls पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से आया बड़ा बयान

अखिलेश यादव कहा कि हमारे लोगों को जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव जिलों में डीएम को फोन कर, जहां भाजपा हार रही है वहां मतगणना धीमी रखने की मांग कर रही है. सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि बनारस में बिना प्रत्याशियों को संज्ञान में लिए ईवीएम ले जाई जा रही थी. इस दौरान एक ट्रक पकड़ा गया और दो ट्रक भाग निकले.

पढ़ें- Uttar Pradesh Election 2022: 'BJP के पास जो ग्राउंड रिपोर्ट है उसमें बीजेपी हार रही है'

उन्होंने सवाल उठाया कि अगर सरकार वोटों की चोरी नहीं कर रही थी, तो कम से कम बताए कि एक गाड़ी पकड़ी गई और दो गाड़ियां क्यों भाग निकली. प्रशासन ने सुरक्षा का प्रबंध क्‍यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि EVM कहीं भी रखी जाए लेकिन मेरी जानकारी है कि बिना प्रत्याशी को बताए आप EVM कही नहीं ले जा सकते हैं.

पढ़ें- Uttar Pradesh Exit Polls पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव की तरफ से आया बड़ा बयान

अखिलेश ने आगे कहा, "कल जो एक्जिट पोल आए मैं उस पर बोलना नहीं चाहता था लेकिन जो एक्जिट पोल आए हैं वह कहीं न कहीं यह धारणा बनाना चाहते हैं कि भाजपा जीत रही है जिससे वे अगर चोरी भी करें तो वो भी पता ना लगे." 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement