Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Police से बोले ओवैसी- 'मुसलमान की दाढ़ी मत नोचो', मोदी-योगी चले जाएंगे तो कौन बचाएगा?

Asaduddin Owaisi ने कहा कि जो लोग मुसममानों की दाढ़ी नोच रहे हैं वो सावधान हो जाएं. मोदी-योगी हमेशा नहीं रहेंगे. बाद में तुम्हें कौन बचाएगा?

UP Police से बोले ओवैसी- 'मुसलमान की दाढ़ी मत नोचो', मोदी-योगी चले जाएंगे तो कौन बचाएगा?

Asaduddin Owaisi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग तेज हो गई है. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक रैली के दौरान यूपी पुलिस को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं जो मुसलमानों (Muslims) की दाढ़ी नोच रहे हैं. यूपी में हमेशा सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और देश के प्रधानमंत्री हमेशा मोदी नहीं रहेंगे. मुसलमानों की दाढ़ी मत नोचो. ओवैसी ने यूपी पुलिस से कहा कि जब हालात बदलेंगे तो कौन बचाएगा?

ओवैसी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में ओवैसी कहते हैं कि मुसलमान वक्त खराब होने की वजह से खामोश जरूर हैं लेकिन याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं. हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे. अल्लाह अपनी ताकत के जरिए तुमको नेस्तनाबूत करेगा, इंशाअल्लाह! ओवैसी ने कहा कि हम याद रखेंगे. हालात बदलेंगे. तब तुमको बचाने कौन आएगा? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे और मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे तब कौन आएगा? हम नहीं बोलेंगे याद रखो.

संबित पात्रा ने किया पलटवार
ओवैसी के इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि 'किसे धमका रहे हो मियां? याद रखना जब-जब इस वीर भूमि पर कोई औरंगजेब और बाबर आएगा तब-तब इस मातृभूमि की कोख से कोई ना कोई वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप और मोदी-योगी बन खड़ा हो जाएगा. सुनों हम ना डरे थे मुगलों से ना जिन्नावादियों से तो तुमसे क्या खाक डरेंगे!'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement