Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

परिवारवादी सत्ता में होते तो रास्ते में बिक जाती Covid वैक्सीन, अखिलेश यादव पर PM Modi का सियासी तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

परिवारवादी सत्ता में होते तो रास्ते में बिक जाती Covid वैक्सीन, अखिलेश यादव पर PM Modi का सियासी तंज

PM Narendra Modi (Photo Credit @BJP/twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) परिवार के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों को लगातार घेर रहे हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर सहारनपुर की एक रैली में जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने यहभी कहा कि सरकार का विकासवादी होना जरूरी है परिवारवादी नहीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि घोर परिवारवादी लोग सरकार में होते तो शायद कोरोना की वैक्सीन रास्ते में ही कहीं बिक गई होती और आप कोरोना के भय से आतंकित होकर जीवन मृत्यु की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जाते. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद के मुद्दे पर विपक्षी दलों को घेरा और जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास की गति बनाए रखने के लिए राज्य में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बहुत जरूरी है. पीएम ने कहा कि बीजेपी ने जो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपना जो घोषणा पत्र जारी किया है, वह लोक कल्याण का संकल्प पत्र है.

UP Election 2022: क्यों वोटरों को कश्मीर, केरल और बंगाल की याद दिला रहे हैं सीएम योगी?

फिर दंगे पर घिरे अखिलेश यादव!

बीजेपी सपा पर मुजफ्फनगर के दंगों और कैराना के कथित पलायन को लेकर लगातार निशाना साध रही है. पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मतदाताओं ने ठान लिया है कि जो प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएगा उसको ही वोट देंगे. जो प्रदेश को दंगा मुक्त रखेगा उसे ही वोट देंगे. यह दंगों का खेल फिर से नहीं आने देना है. जो हमारी बहन बेटियों को भयमुक्त रखेगा हम उसे ही वोट देंगे, जो अपराधियों को जेल भेजेगा, हम उसे ही वोट देंगे.

'...तो क्या अपराधियों को महल में भेजें योगी जी?'

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि सहारनपुर के लोगों मुझे जरा ताकत से जवाब देना, कानून का राज होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए. कानून का डंडा चलना चाहिए कि नहीं. हर बहन-बेटी को सुख चैन की जिंदगी मिलनी चाहिए कि नहीं. एक-एक नागरिक को सुरक्षा मिलनी चाहिए कि नहीं. यह जो आप चाहते हैं इसके लिए योगी जी काम कर रहे हैं, तो कहते हैं कि देखो योगी जी ने इसको जेल में डाल दिया, उसको जेल में डाल दिया तो क्या योगी जी उसे महल में भेजें?

UP Election 2022: First Phase के लिए मतदान शुरू, Aligarh के सांसद सतीश गौतम ने किया मतदान

गन्ना किसानों पर क्या बोले पीएम?

प्रधानमंत्री ने गन्ना किसानों के मुद्दे पर कहा कि केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार किसानों को चीनी बाजार के उतार-चढ़ाव से होने वाली दिक्कतों से बचाने के लिए एक वृहद अभियान पर काम कर रही है. उन्होंने दावा किया कि यह अभियान गन्ना किसानों को लाभ देने के साथ-साथ उनकी आर्थिक व्यवस्था को एक गारंटी और सुरक्षा देता है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस काम में उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे.

एथेनॉल पर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कम समय में ही उत्तर प्रदेश को गन्ने से बने एथेनॉल से 12,000 करोड़ रुपये मिले हैं जो उत्तर प्रदेश के काम आ रहे हैं और इससे गन्ना किसानों को सुरक्षा मिल रही है. आने वाले दिनों में यह मामला 12,000 करोड़ रुपये तक सीमित रहने वाला नहीं है बल्कि यह राशि और बढ़ने वाली है जिससे गन्ना किसानों की आमदनी में भी वृद्धि होगी और उनकी समस्याओं का स्थाई समाधान भी निकलेगा.

परिवारवाद पर पीएम का करारा वार!

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो पहले की सरकारें थीं वे इस तरह का विजन (दृष्टिकोण) लेकर काम कर ही नहीं सकती थीं. उसका कारण था परिवारवाद. परिवार के बाहर कभी कुछ देखना ही नहीं, सोचना ही नहीं. आपकी चिंता कभी करनी ही नहीं थी, सब कुछ माफियाओं के भरोसे चलाते रहना था. इसके उलट हम स्थाई समाधान के रास्ते खोजते हैं, हम हिंदुस्तान के हर गांव और किसान को आत्म सम्मान के साथ जीने का अवसर देने के लिए काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
UP Election: मतदान से पहले राकेश टिकैत ने की यह अपील, बोले- नोटा नहीं...
UP Assembly Elections 2022: यूपी में पहले चरण का मतदान आज, 18-19 आयु वर्ग के 15 लाख मतदाता पहली बार डालेंगे वोट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement