Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: 'थाने की चौखट पर बख्श दो की भीख मांगेंगे तमंचावादी', जब सपा पर भड़के CM Yogi

योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया है कि सपा ने ही 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों को भड़काया था और अपराधियों के बच निकलने में मदद की थी.

UP Election 2022: 'थाने की चौखट पर बख्श दो की भीख मांगेंगे तमंचावादी', जब सपा पर भड़के CM Yogi

CM Yogi (Photo Credit- @BJP/Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2022) की लड़ाई में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को लगातार चुनावी रैलियों में घेर रहे हैं. सीएम योगी ने कहा है कि 10 मार्च के बाद पेशेवर माफिया किसी थाने की चौखट पर बख्श दो की भीख मांगेंगे.

2012 से 2017 तक के कार्यकाल को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सपा सरकार पर हमलावर रहती है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हर मंच पर अपना बचाव करते ही नजर आते हैं वहीं योगी सरकार पर भी वैसे ही आरोप लगाते हैं. योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को मुजफ्फरनगर दंगों और दागी उम्मीदवारों को टिकट देने पर भी जमकर घेरा है.

UP Election 2022: चुनाव में फिर छाया जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा, BJP के निशाने पर क्यों हैं Akhilesh Yadav?

बख्श दो की भीख मांगेंगे अपराधी!

सीएम योगी ने शनिवार को ट्वीट कर समाजवादी पार्टी पर करारा निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, 'चोला 'समाजवादी. सोच दंगावादी. सपने परिवारवादी, तमंचावादी. कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है. 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी. पेशेवर अपराधी और माफिया चुनाव के दौरान धौंस दिखाने का प्रयास करेंगे, लेकिन 10 मार्च के बाद इनके गले में तख्ती लटकती हुई दिखाई देगी. ये लोग किसी थाने की चौखट पर 'बख्श दो' की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे.
 

मुजफ्फरनगर दंगों पर क्या बोले सीएम योगी?

योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि सपा सरकार ने 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों को भड़काया और अपनी निगरानी में अपराधियों को अपराध के बाद बच निकलने में मदद की. मुजफ्फरनगर में मुसलमानों और जाटों के बीच हुए दंगों के दौरान 62 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. आदित्यनाथ ने कहा कि पीड़ितों में से दो गौरव और सचिन की हत्या केवल इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने अपनी रिश्तेदार के उत्पीड़न पर आपत्ति जताई थी.

टोपी पर भी करारा निशाना!

सीएम योगी ने कहा कि जिस पार्टी की टोपी किसानों और निर्दोष राम भक्तों के खून से रंगी है, वह सद्भाव की गुहार लगा रही है. उन्होंने राज्य में तत्कालीन मुलायम सिंह सरकार द्वारा 1990 में कारसेवकों पर गोली चलाने का आदेश देने की घटना की ओर इशारा करते हुए यह भी कहा कि जिन लोगों ने भगवान राम के भक्तों पर गोली चलाई, उन्हें लोगों से वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि सपा ने ऐसे उम्मीदवार उतारे हैं जो कैराना पलायन, सियाना अशांति और मुजफ्फरनगर दंगों के लिए जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ें-
UP Election: केशव प्रसाद मौर्य बोले- ना तो Akhilesh की चुनाव योजना और ना ही विमान भर पा रहा उड़ान
SP-RLD गठबंधन पर Amit Shah का तंज- सरकार बनी तो गायब हो जाएंगे जयंत, आएंगे आज़म खान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement