Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Chunav Result 2022: BJP कार्यालयों में जमकर बरस रहा रंग, विरोधियों के दफ्तरों में सन्नाटा!

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में इतिहास रच चुकी है. लगातार दूसरी बार यूपी में सत्ता में आई है. पार्टी कार्यालयों में जश्न का माहौल है.

UP Chunav Result 2022: BJP कार्यालयों में जमकर बरस रहा रंग, विरोधियों के दफ्तरों में सन्नाटा!

BJP Head Quarter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बृहस्पतिवार को लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी की ओर बढ़ते हुए हर नए दौर की मतगणना के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को नाचते और गुलाल उड़ाते देखा जा रहा है. पार्टी कार्यकर्ता होली से एक सप्ताह पहले ही रंग खेलते नजर आएं.

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी व अन्य विपक्षी दलों के कार्यालयों में लगभग सन्नाटा छाया रहा. विधानसभा मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय के सामने कुछ उत्साही कार्यकर्ता बुलडोजर के ऊपर खड़े होकर हाथ में पार्टी का झंडा लेकर नाचते गाते दिखाई दिए. पार्टी कार्यकर्ता खुशी में एक दूसरे के ऊपर गुलाल छिड़क कर एक दूसरे का मुंह मीठा करा रहे थे.

बीजेपी कार्यालय में आकर्षण का केंद्र लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ता सुमंत कश्यप थे, जिन्होंने अपने सिर पर बुलडोजर का खिलौना लगाया था. कई कार्यकर्ता बुलडोजर पर लदकर पार्टी कार्यालयों पर पहुंच रहे हैं.

विधानसभा चुनाव

UP Election Result: बीजेपी दफ्तर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कार्यकर्ताओं के साथ खेली जीत की होली

मोदी योगी खूब उपयोगी

सुमंत कश्यप ने मुस्कुराते हुए कहा, 'बुलडोजर सड़क से गायब था, क्योंकि यह रखरखाव के लिए गया था. अब, यह जल्द ही वापस आ जाएगा.' उनके साथी पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'मोदी-योगी जिंदाबाद' का नारा लगाया. 

पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने मौजूदा चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे भी फोड़े, जबकि कुछ को शंख बजाते देखा गया और कुछ ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए 'भारत माता की जय' का नारा लगाया. 

सपा कार्यालय में पसरा सन्नाटा!

विक्रमादित्य मार्ग पर समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर, उत्साह कम था, क्योंकि सपा कार्यकर्ता अपनी पार्टी के पक्ष में अंतिम समय में चमत्कार की उम्मीद कर रहे थे. यहां सपा कार्यालय के बाहर पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ खड़े लखनऊ इकाई के एक पार्टी कार्यकर्ता राजू यादव ने कहा, मतगणना अभी जारी है और हम अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं.

कांग्रेस का बुरा हाल!

माल एवेन्यू स्थित उप्र कांग्रेस कार्यालय में, पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी उम्मीदवारों के प्रदर्शन को जानने के लिए विभिन्न समाचार चैनलों के चैनल पलटते देखा गया. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के कांग्रेस कार्यालय से गायब होने के बावजूद, 53 वर्षीय पार्टी कार्यकर्ता अनोखेलाल तिवारी निराश महसूस कर रहे थे, क्योंकि उनके अनुसार पार्टी का प्रदर्शन खराब था. 

अपना दल (सोनेलाल) के वरिष्ठ नेता आशीष पटेल पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ के मॉल एवेन्यू में पार्टी कार्यालय में थे, जो राज्य के विभिन्न हिस्सों से आने वाले रुझानों पर नजर रख रहे थे. आशीष पटेल राज्य के विभिन्न हिस्सों के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के संपर्क में भी थे और उनसे पार्टी उम्मीदवारों के प्रदर्शन के बारे में फीडबैक ले रहे थे. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement