Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाजपा सांसद बोले- मुसलमानों के लिए भी काम किया फिर भी नहीं देंगे वोट क्योंकि...

सुब्रत पाठक ने कहा कि हमने अयोध्या में मंदिर बनाया, हमने काशी में मंदिर बनाया और हम मथुरा में भी बनाएंगे, जिसको वोट देना हो दे, न देना हो न दे.

भाजपा सांसद बोले- मुसलमानों के लिए भी काम किया फिर भी नहीं देंगे वोट क्योंकि...

Image Credit- Twitter/SubratPathak12

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. उत्तर प्रदेश में चुनाव की वजह से सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. राज्य का सियासी पारा नेताओं के बयानों की वजह से और तेजी से बढ़ रहा है. आज कन्नौज से भाजपा के सांसद सुब्रत पाठक ने एक सभा में मुस्लिम समुदाय के लोगों से नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि हमने सबके लिए बराबर काम किया फिर भी मुस्लिम हमें वोट नहीं देते.

सुब्रत पाठक ने मंच से बोलते हुए कहा, "भारतीय जनता पार्टी ने यदि मकान दिए हैं तो ये नहीं पूछा कि तुम्हारा धर्म क्या है. भारतीय जनता पार्टी ने यदि शौचालय दिए हैं तो किसी की जाति नहीं पूछी, किसी का धर्म नहीं पूछा. उसके बावजूद भी एक संख्या में, एक आधार पर यदि 100 मकान बने होंगे तो उनमें से कम से कम 30 मुसलमानों के भी बने होंगे लेकिन उसके बावजूद भी वोट नहीं मिलेगा."

भाजपा सांसद यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "तो ऐसे क्या कारण हैं कि वोट नहीं मिलेगा. तो कारण सिर्फ एक है कि वोट इसलिए नहीं मिलेगा कि आप लोगों ने धारा 370 को समाप्त कर दिया. आप लोगों ने भगवान राम के मंदिर को बना दिया. आप लोगों ने काशी में भव्य मंदिर बना दिया. यही कारण है कि आपको वोट नहीं मिलेगा."

सुब्रत पाठक ने आगे कहा कि हमने अयोध्या में मंदिर बनाया, हमने काशी में मंदिर बनाया और हम मथुरा में भी बनाएंगे, जिसको वोट देना हो दे, न देना हो न दे. हमें ऐसे लोगों का वोट भी नहीं चाहिए, जो आतंकवाद का भारत में समर्थन करते हैं, जो पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा बोलते हैं, जिनकी मानसिकता भारत के विपरित है, जो भारत में शरिया के शासन का सपना देख रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement