Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Assembly Elections: BJP ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

BJP ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. सीएम प्रमोद सावंत सांकेलिम से चुनाव लडे़ंगे. 

Goa Assembly Elections: BJP ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

bjp 2nd list for up

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बीजेपी (BJP) ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.  लिस्ट के मुताबिक सीएम प्रमोद सावंत सांकेलिम से और डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे. गोवा की 40 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 14 फरवरी को होगा और वोटों की ग‍िनती 10 मार्च को होगी. 

Goa List

पणजी से उत्‍पल पर्रिकर को नहीं मिला टिकट
गोवा के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भारत के रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के बेटे उत्‍पल पर्रिकर (Utpal Parrikar) को पणजी सीट से टिकट नहीं दिया गया है. वहां से वर्तमान विधायक अतनासियो मोंटेसेरेट को ही टिकट दिया गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस ने कहा,  पिछले 10 साल से गोवा में बीजेपी की सरकार ने स्थिरता और विकास के मूलमंत्र को यथार्थ में उतारा है. गोवा की राजनीति में जो अस्थिरता थी, उसे बीजेपी ने खत्म किया और गोवा को विकास के एक नए पथ पर बीजेपी लेकर गई.

यह भी पढ़ेंः UP Election: CM योगी को टक्कर देंगे भीम आर्मी चीफ Chandrashekhar, जानिए गोरखपुर सदर सीट का गणित

बीजेपी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गोवा के लोगों ने देखा है कि पिछले दस साल से बीजेपी की सरकार ने स्थिरता और विकास दिया है। गोवा का चेहरा बदला. मनोहर पर्रिकर से लेकर मौजूदा सीएम प्रमोद सावंत तक बीजेपी ने अच्छी छवि वाले सीएम दिए हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement