Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ठोकने निकले थे BJP के ताबूत में कील...चुनावी समर में खुद की ही निकल गई हवा'

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दावा किया था कि वह बीजेपी के ताबूत में कील ठोकेंगे. उन्होंने आरएसएस को नाग और खुद को नेवला बताया था.

'ठोकने निकले थे BJP के ताबूत में कील...चुनावी समर में खुद की ही निकल गई हवा'

Swami Prasad Maurya with Akhilesh Yadav.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को दल बदलना भारी पड़ा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य अपनी भी विधानसभा सीट नहीं बचा सके. मतदाताओं ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य फाजिलनगर विधानसभा सीट गंवा चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी सुरेंद्र कुशवाहा ने इस विधानसभा सीट से जीत दर्ज की है. सुरेंद्र कुशवाहा ने 26,000 से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है. स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों पर उनके विरोधी चुटकी ले रहे हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी से ही इस्तीफा देने से पहले कहा था कि वह ऐसा धमाका करेंगे जो बीजेपी सरकार के ताबूत में आखिरी कील की तरह होगा. अब सियासी नतीजों ने तस्वीर बदल दी है.

नहीं काम आया गठबंधन
 

कभी योगी कैबिनेट का हिस्सा रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद खुद को नेवला और बीजेपी को नाग बताया था. उन्होंने कहा था कि नाग रूपी आरएसएस और सांप रूपी भाजपा को स्वामी रूपी नेवला यूपी से खत्म करके ही दम लेगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement