Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Election Results पर शरद पवार ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कांग्रेस को सोचना चाहिए

NCP प्रमुख ने कहा कि महाराष्ट्र में सब ठीक है. 14 मार्च से लोकसभा सत्र शुरू हो रहा है. हम सभी गैर बीजेपी दल महीना भर साथ रहेंगे.

Election Results पर शरद पवार ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कांग्रेस को सोचना चाहिए

Sharad Pawar (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्यों में भाजपा जीत की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है. कांग्रेस पार्टी का सभी पांच राज्यों में बुरा हाल है. महाराष्ट्र में लंबे समय से कांग्रेस के सहयोगी शरद पवार ने चुनाव परिणामों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शरद पवार ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों के जीवन में ऐसा वक्त आता है. 1977 में भी कांग्रेस लगभग पूरे देश में हारी थी, तब सबने कहा था कि कांग्रेस खत्म हो जाएगी.1977 में हारने के बाद 80 में लोगों ने फिर उन्हे चुना था. जो जमीन पर काम करते है और कदम उठाते हैं उसे जीत मिलती है.

NCP प्रमुख ने कहा कि महाराष्ट्र में सब ठीक है. 14 मार्च से लोकसभा सत्र शुरू हो रहा है. हम सभी गैर बीजेपी दल महीना भर साथ रहेंगे. इस दौरान हम सभी मिलकर बात करेंगे कि क्या कदम उठाना चाहिए. इस चुनाव में कई गंभीर मुद्दे थे जैसे मंहगाई, बेरोजगारी लेकिन इसका अग्रेसिव प्रचार नहीं हुआ.

उन्होंने कहा कि हम (विपक्ष) को इस बारे में मंथन करना चाहिए. हमारी सरकार दोबारा सत्ता में आएगी और टिकेगी. MVA और मजबूती से काम करेगी. महाराष्ट्र में 2.5 साल तक बीजेपी को और इंतजार करना होगा. कांग्रेस के नेताओं को इन चुनाव नतीजों के बारे में सोचना चाहिए.

पढ़ें- विधानसभा की हार नहीं बदलेगी लोकसभा चुनाव में वोटरों का मूड? आएगा तो मोदी ही... 

पढ़ें- Punjab Election Results 2022: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की करारी हार, AAP के युवा प्रत्याशी ने दी 38 हजार वोटों से मात

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement