Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: सपा की दूसरी लिस्ट पर BJP का तंज, Keshav Prasad Maurya ने दिया बड़ा बयान

UP Election 2022 के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट निकलने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर तगड़ा हमला बोला है

Latest News
UP Election 2022: सपा की दूसरी लिस्ट पर BJP का तंज, Keshav Prasad Maurya ने दिया बड़ा बयान

bjp leader keshav prasad maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने 159 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. इसके जरिए सपा ने ब्राह्मणों और दलितों को साधने की कोशिश की है. वहीं मुस्लिमों को पार्टी ने आबादी के आधार पर करीब 30 टिकट दिए. वहीं सपा की इस लिस्ट पर सत्ताधारी भाजपा (BJP) ने हमला बोल दिया है और इसे सपा के अपराधियों की नई लिस्ट बताया है. 

डिप्टी सीएम हुए हमलावर

दरअसल, सपा की दूसरी लिस्ट को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा, “आज उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची ने यूपी के गौरव को धूल धूसरित करने वालों, अस्मिता का मान मर्दन करने वालों का नाम घोषित कर प्रदेशवासियों और उत्तर प्रदेश का अपमान किया है.” 

यह भी पढ़ें- UP Elections: सपा ने जारी की 159 उम्मीदवारों की लिस्ट, करहल से Akhilesh लड़ेंगे चुनाव

अपराधियों को दिया टिकट 

केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया है कि सपा ने इस सूची में एक बार फिर अपराधियों को टिकट दिया है. उन्होंने कहा, “भाजपा ने आज ही सवाल किया था कि अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके जारी की जाने वाली सूची को सार्वजनिक करें. हम समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जी को बहुत धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने अपने समाजवादी दंगाराज, गुण्डाराज, भ्रष्टराज के ब्रांड अम्बेस्डरों की सूची जारी कर दी है. सपा के कई उम्मीदवार हैं, उनपर मुकदमों की भरमार है.”  

बाकी है अभी पिक्चर 

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “आज की सूची तो बस झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है. प्रदेश में डर और दहशत फैलाने का इन्होंने आज ट्रेलर दिया है. इन्होंने दंगाई, लुटेरे, हत्यारे, बलात्कारी, फ्रॉड को टिकट बांटे हैं.” महिलाओं की सुरक्षा से जोड़ते हुए केशव प्रसाद ने कहा, “आज बालिका दिवस है और इनकी सूची में बलात्कारी, महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध, यौन हिंसा करने वाले लोगों के नाम शामिल हैं. इन्होंने बहन बेटियों को अपमानित करने वालों को टिकट देकर समाज विरोधी चेहरा दिखाया है.” 

और पढ़ें- UP Elections: Akhilesh को फिर झटका! एक और विधायक BJP में शामिल

इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश की जनता UP Election 2022 में समाजवादी पार्टी को नकार कर भाजपा पर अपना विश्वास ज़ाहिर करेगी और 300 सीटें देकर सपा को हराएगी. गौरतलब है कि भाजपा अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के खिलाफ सबसे बड़ा मुद्दा कानून व्यवस्था और अपराध को बनाती रही है और इसी के तहत एक बार फिर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की लिस्ट निकलने के बाद बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने हमला बोला है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement