Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: Election 2022: आज काशी से पूर्वांचल का समीकरण मजबूत करेंगे PM Modi, कार्यकर्ताओं से होगा सीधा संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी का दौरा करेंगे. यहां 7 मार्च को मतदान होगा.

UP: Election 2022: आज काशी से पूर्वांचल का समीकरण मजबूत करेंगे PM Modi, कार्यकर्ताओं से होगा सीधा संवाद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022)  के लिए एक तरफ जहां आज पांचवें चरण की वोटिंग जारी है तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अगले चरण के लिए चुनाव प्रचार संभालेंगे. पीएम मोदी आज बस्ती और देवरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं आज उनका एक बड़ा चुनावी अभियान अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में भी होगा. यहां वो भाजपा के कार्यकर्ताओं से संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे. 

    आज बनारस में पीएम मोदी

    पीएम मोदी के कार्यक्रम की बात करें तो वो दोपहर ढाई बजे वाराणसी पहुंचेंगे और यहां के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में वाराणसी के आठ विधानसभा क्षेत्र के 3361 बूथों के 20 हजार 166 कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बूथ विजय का मंत्र देंगे. अपने इस दौरे में पीएम मोदी लगभग सवा घंटे दौरान PM बूथ स्तरीय पदाधिकारियों के पास जाकर उनसे बातचीत करेंगे और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का फीडबैक भी लेंगे. 

    चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा

    पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने कार्यकर्ताओं के साथ खास लगाव रहता है इसीलिए समय-समय पर वह पार्टी के जमीनी स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते रहते हैं. उनकी हमेशा इच्छा रहती है कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ समय बिताएं. उनकी इच्छानुसार ही आज के कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई थीं.

    वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. इस पार्टी में पदाधिकारी से लेकर एक छोटे कार्यकर्ता को भी समान अधिकार प्राप्त है। प्रधानमंत्री के संवाद से सभी को नई ऊर्जा मिलती है.

    गुजरात के पदाधिकारियों ने संभाला है मोर्चा 

    खास बात यह है कि बनारस में चुनावी तैयारियों में गुजरात के पदाधिकारियों तक को सक्रिय किया गया है. गुजरात के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने कहा कि 8 विधानसभाओं के 33 मंडलों के 539 शक्ति केंद्रों के 3361 बूथों के लगभग 20 हजार बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को काशी के सांसद संबोधित करेंगे. बूथ पदाधिकारियों के अलावा वाराणसी में निवास करने वाले शक्ति केंद्र के संयोजक, मंडल पदाधिकारी, महानगर से राष्ट्रीय पदाधिकारी तक शामिल होंगे.

    यह भी पढ़ें-UP Election 2022: बीजेपी ने की पोलिंग बूथ में मोबाइल ले जाने की मांग, EC के सामने रखे रोचक तथ्य

    आपको बता दें कि वाराणसी में सातवें चरण के अंतर्गत सात मार्च को मतदान होगा. इससे पहले पीएम मोदी वाराणसी के जरिए पूर्वांचल में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रहें हैं. वहीं पीएम मोदी के दौरे का प्रभाव आज की वोटिंग पर भी पड़ सकता है.

     यह भी पढ़ें- UP Election 2022: पांचवे चरण में आज 12 जिलों की 61 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

    (हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement