Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SP पर होगा एक्शन! अखिलेश-स्वामी प्रसाद की वर्चुअल रैली में सैकड़ों लोग, देखिए तस्वीरें

आज सपा कार्यालय पर बड़ी तादाद में सपा और स्वामी प्रसाद मौर्य समर्थक मौजूद थे. मंच से लेकर सामने मौजूद समर्थकों तक बहुत कम लोगों ने मास्क लगाए हुए थे.

SP पर होगा एक्शन! अखिलेश-स्वामी प्रसाद की वर्चुअल रैली में सैकड़ों लोग, देखिए तस्वीरें

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने भाजपा को बड़ा झटका दिया. पिछले विधानसभा चुनाव से पहले बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) अब सपा की साइकिल पर सवार हो गए हैं. आज उन्होंने अखिलेश की मौजूदगी में सपा का दामन थाम लिया. लेकिन अब अगला झटका सपा को लग सकता है.

दरअसल आज सपा के कार्यालय आज बड़ी तादाद में सपा और मौर्य समर्थक मौजूद थे. मंच और मंच के सामने मौजूद सैकड़ों लोगों में से बहुत कम ने मास्क लगाए हुए थे. सपा ने इस कार्यक्रम को वर्चुअल रैली का नाम दिया था लेकिन मंच के सामने ही सैकड़ों लोग कोरोना नियमों का उल्लंघन कर रहे थे.

चुनाव आयोग ने इस तरह के कार्यक्रमों पर 15 तारीख तक रोक लगाई हुआ है. अब लखनऊ जिला प्रशासन इस कार्यक्रम के बाद समाजवादी पार्टी पर एक्शन लेने का प्लान कर रहा है. लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की रैली बिना परमिशन के हुई. प्रशासन ने पुलिस टीम को सपा कार्यालय भेजा है. इस मामले में जरूरी एक्शन लिया जाएगा.

अखिलेश बोले- बीजेपी को मिलेंगी 20 सीटें
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "80 बनाम 20" से उनका मतलब है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश चुनाव में 20 फीसदी सीटे मिलेंगी जबकि बाकी 80 प्रतिशत सपा को मिलेगी लेकिन आज की भीड़ देखकर लगता है कि अब उनको वह भी मिलना मुश्किल होगा.

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य तथा अन्य भाजपा विधायकों के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मौर्य के आने से पार्टी को मजबूती मिली है.

उन्होंने कहा, "कुछ दिनों पहले हमने कहा था कि मुख्यमंत्री जी को गणित का अध्यापक रखना होगा. यह जो अस्सी और बीस की बात कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के साथ अस्सी फीसदी लोग खड़े ही हो गये. जिन जिन लोगों ने आज मंच को देखा होगा, स्वामी प्रसाद मौर्य की बात सुनी होगी, उससे लगता है कि वह 20 फीसदी भी उनके खिलाफ हो गये होंगे.''

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement