Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election Results: राजनीतिक पतन की ओर Navjot Singh Sidhu, कहीं के ना रहे 'गुरु'

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने दम पर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के दावे किए थे लेकिन पंजाब में कांग्रेस की स्थिति बेहद खराब है.

Punjab Election Results: राजनीतिक पतन की ओर Navjot Singh Sidhu, कहीं के ना रहे 'गुरु'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब विधानसभा चुनाव के सियासी  मैदान में उतरे सिद्धू की अमृतसर ईस्ट में 18 साल की कमान दांव पर है. विधानसभा चुनाव के परिणामों का ऐलान जारी है और कांग्रेस के टिकट पर उतरे सिद्धू यहां दूसरे नंबर पर चल रहे हैं. उन्हें आप उम्मीदवार से कांटे की टक्कर मिल रही है. ये वही सिद्धू हैं जिन्होंने आप समेत भगवंत मान पर तीखे कटाक्ष किए थे.  

पंजाब में कांग्रेस की बदतर स्थिति 

पंजाब में कांग्रेस की स्थिति बद से बदतर हो रही है. काउंटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी 90 सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं कांग्रेस 18 सीटों पर आगे हो रही है.  वहीं अकाली दल 6 सीटों पर आगे चल रही है. यह दिखाता है कि पंजाब में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है.  

सीएम चन्नी भी चल रहे पीछे 

चरणजीत सिंह चन्नी इस बार दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन वो अपनी परंपरागत सीट चमकौर साहिब के अलावा भदोरा सीट से भी पीछे चल रहे हैं. आशंकाएं यह भी हैं कि वो खुद अपनी सीट हार रहे हैं. वहीं प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी अमृतसर सीट से पीछे चल रहे हैं. 

ऐसे में अब नवजोत सिंह सिद्धू के राजनीतिक करियर पर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने आलाकमान पर खुद को फ्रंट पर रखने का दबाव बनाया था  औऱ अब स्थिति बदल चुकी है.  

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement