Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SP-RLD गठबंधन पर Amit Shah का तंज- सरकार बनी तो गायब हो जाएंगे जयंत, आएंगे आज़म खान

भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव को तुष्टीकरण के मुद्दे पर लगातार घेरती रही है. गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर सपा पर हमला बोला है.

SP-RLD गठबंधन पर Amit Shah का तंज- सरकार बनी तो गायब हो जाएंगे जयंत, आएंगे आज़म खान

Home Minister Amit Shah (Photo Credit @PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सियासी जंग एक बार फिर तुष्टीकरण पर सिमटती दिख रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा है. गृहमंत्री ने कहा है कि सपा और बसपा शासन के दौरान यूपी में माफिया राज था. 

गृहमंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय लोक दल (RLD) और समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर इनकी सरकार आई तो जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) गायब हो जाएंगे और आजम खान (Azam Khan) आ जाएंगे. गृहमंत्री अमित शाह मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. वहीं से उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा.

UP Election 2022: चुनाव में फिर छाया जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा, BJP के निशाने पर क्यों हैं Akhilesh Yadav

...तो जयंत जाएंगे और आजम की होगी वापसी

अमित शाह ने कहा कि आपका एक वोट उत्तर प्रदेश में माफिया राज भी ला सकता है और वही वोट माफियाराज से मुक्ति भी दिला सकता है. अगर सपा-बसपा की सरकार बनी तो फिर से माफियाराज आएगा, जातिवाद आएगा. अगर भाजपा को वोट दिया तो उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बनेगा. कल अखिलेश और जयंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. वो कहते हैं कि हम साथ-साथ हैं. मगर ये साथ कब तक है? अगर इसकी सरकार बन गई तो जयंत जी सरकार से निकल जाएंगे और आजम खान वापस आ जाएंगे. यूपी के लोग तो टिकटों के बंटवारे से समझ गए हैं कि आगे क्या होने वाला है.

मुजफ्फरनगर दंगों की पीड़ा नहीं भूला: अमित शाह

अमित शाह ने काशी का मुजफ्फरनगर कनेक्शन भी समझाया. उन्होंने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है जिसने 2014, 2017 और 2019 में बीजेपी की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है. यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है. उत्तर प्रदेश का जब मैं प्रभारी बना था, तब शुरु में ही यहां दंगे हुए थे. तब की सरकार में आरोपी ही पीड़ित बन गए थे और जो पीड़ित थे, उन्हें आरोपी बना दिया गया. मैं उन दंगों की पीड़ा को भूला नहीं हूं.

योगी सरकार में बाहर हुए दंगाई!

अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा के शासन में उत्तर प्रदेश को माफियाओं ने कब्जे में ले लिया था. धर्म और जाति के आधार पर यहां राजनीति करने वालों का यहां बोलबाला था. 2017 में यहां योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए.

तुष्टीकरण पर विपक्षियों को घेरा

अमित शाह ने कहा कि पहले की सरकारों के शासन को उत्तर प्रदेश ने देखा है. बहन जी की पार्टी आती थी तो एक जाति की बात करती थी. कांग्रेस पार्टी आती थी तो परिवार की बात करती थी. सपा पार्टी आती थी तो गुंडा, माफिया और तुष्टिकरण की बात करते थे. आज भाजपा के पांच साल हो गए, न जाति की बात है, न परिवार वाद की बात है, न गुंडे, माफिया, तुष्टिकरण की बात है. भाजपा के शासन में सिर्फ और सिर्फ सुरक्षा और विकास की बात है.

यह भी पढ़ें-
UP Election 2022: पलायन, मुगल, RLD पर नरम... जाट वोट साधने के लिए अमित शाह का खास प्लान
UP Election 2022: जाट वोटरों को साधने में जुटी BJP, गृहमंत्री Amit Shah कैसे संभालेंगे सियासी समीकरण?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement