Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Election 2021: शिवसेना ने TMC पर लगाया बड़ा आरोप, चुनाव लड़ने पर बोला हमला

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि टीएमसी Goa Election 2022 में भाजपा को फायदा पहुंचाने वाली हैं.

Goa Election 2021: शिवसेना ने TMC पर लगाया बड़ा आरोप, चुनाव लड़ने पर बोला हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  Goa Election 2022 को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की तैयारियां मुकाबले को बहुकोणीय बना चुकी हैं. लंबे वक्त से गोवा में अपनी राजनीतिक पकड़ बनाने की कोशिश कर रही शिवसेना (Shivsena) को गोवा में कुछ खास हासिल नहीं हुआ है. इस बीच टीएमसी के आने पर शिवसेना भड़क गई है और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने टीएमसी पर बीजेपी (BJP) को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में ममता की Goa Election 2022 को लेकर तीखी आलोचना की है. 

संजय राउत ने बोला हमला 

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों के बाद से ममता बनर्जी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे थे लेकिन अब उन्होंने गोवा चुनाव को लेकर सामना में ममता की आलोचना करनी शुरु कर दी है. उन्होंने लिखा, "गोवा में कांग्रेस (Congress) को खत्म करने के ममता बनर्जी के राजनीतिक स्टैंड के वे खिलाफ थे. देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल को उखाड़ फेंकने का सपना बीजेपी का हो सकता है लेकिन राज्य में सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रही ममता बनर्जी का ऐसा रवैया नहीं होना चाहिए था. कुल-मिलाकर गोवा में टीएमसी की राजनीति से बीजेपी को फायदा होगा."

संजय राउत ने  Goa Election 2022 में कांग्रेस की रणनीति को लेकर सामना में लिखा, "गोवा में नेतृत्व के अभाव में कांग्रेस कमजोर हुई है और उसकी सीटें 17 से 2 रह गईं. हालांकि गोवा के चुनाव दिल्ली के विधानसभा चुनाव जैसे नहीं है. टीएमसी और आम आदमी पार्टी यहां के लिए बाहरी राजनीतिक दल हैं. इन दोनों पार्टियों की नजरें राज्य के क्रिश्चियन मतदाताओं पर हैं लेकिन यह समुदाय कांग्रेस के साथ खड़ा है."

वापस आएंगे बागी नेता

लगातार कांग्रेस छोड़कर बीजेपी, टीएमसी और आप में जा रहे नेताओं की मनोस्थिति को लेकर राउत ने कहा, "गोवा में बगावत करके कांग्रेस के कुछ नेता बीजेपी और टीएमसी में शामिल हुए हैं लेकिन अब उन्हें यह अहसास हुआ है कि टिकट नहीं मिलने वाला है तो वे वापस कांग्रेस में लौटना चाहते हैं हालांकि कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि वह अब इन बागी नेताओं को बर्दाश्त नहीं करेगी." इतना ही नही कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के आरोप के साथ ही संजय राउत ने टीएमसी और आप पर जनता का पैसा बर्बाद करने का भी  आरोप लगाया है. 

गौरतलब है कि ममता बनर्जी का ये रुख शिवसेना को बिल्कुल भी रास नहीं हो रहा है क्योंकि शिवसेना का यह मानना है कि टीएमसी के गोवा मे सक्रिय होने से कांग्रेस कमजोर होगी जो कि BJP के लिए फायदा साबित होगा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement