Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa Election 2022: रैली में गांधी परिवार पर गरजे अमित शाह, जानें क्या कहा

गोवा की रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि BJP ने प्रदेश के विकास के लिए काम किया है.

Latest News
Goa Election 2022: रैली में गांधी परिवार पर गरजे अमित शाह, जानें क्या कहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार के लिए गोवा में हैं. शाह ने पोंडा की चुनावी रैली में कांग्रेस पर खूब तंज चलाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए काम नहीं किया है. पूर्व बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विजन और बीजेपी के नेतृत्व में गोवा ने विकास की रफ्तार पकड़ी है. उन्होंने चुनावी रैली में टीएमसी और आप पर भी निशाना साधा है.

गांधी परिवार के लिए वेकेशन स्पॉट था गोवा
पोंडा में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'बीजेपी गोवा में विकास लेकर आई है. गांधी परिवार के लिए गोवा सिर्फ एक वेकेशन स्पॉट है. कांग्रेस के लिए गोवा का मतलब है गांधी परिवार का गोवा. गांधी परिवार के लिए यह राज्य वेकेशन स्पॉट था. कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं किया था. बीजेपी की सरकार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने प्रदेश का विकास किया है. 

पढ़ें: Goa Assembly Elections 2022: कांग्रेस के पास न नेता न चेहरा, TMC-AAP भी दे रहे अलग से टेंशन

'छोटे राज्यों का विकास हमारी प्राथमिकता'
गोवा के लिए बीजेपी के विकास कार्यों और योजनाओं का भी गृहमंत्री ने जिक्र किया. उन्होंने कहा, '2013-14 में राज्य का बजट 432 करोड़ था. हमने इसे बढ़ाकर 2,567 करोड़ (वर्ष 2021) किया है. पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने इन्फ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए कुछ नहीं किया था. हमने वही किया जिसका वादा किया था. छोटे राज्यों का विकास नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता है.'

पढ़ें: Goa Election 2021: शिवसेना ने TMC पर लगाया बड़ा आरोप, चुनाव लड़ने पर बोला हमला

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
इस रैली में गृहमंत्री ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह नरेंद्र मोदी फोबिया से ग्रस्त हो गए हैं. हर वक्त उनक ही नाम लेते रहते हैं. गोवा में चुनावी रैली के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पार्टी के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन भी किया और बीजेपी के लिए वोट मांगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement