Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sex scandal: गोवा के मंत्री Milind Naik ने दिया इस्तीफा, महिला को Abortion के लिए किया था मजबूर 

गोवा के शहरी विकास मंत्री मिलिंद नाइक पर एक युवती के यौन शोषण का आरोप लगा है.

Sex scandal: गोवा के मंत्री Milind Naik ने दिया इस्तीफा, महिला को Abortion के लिए किया था मजबूर 

यौन शोषण के आरोपों के बाद गोवा के मंत्री मिलिंद नाइक ने इस्तीफा दे दिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः गोवा के शहरी विकास मंत्री मिलिंद नाइक पर एक युवती के यौन शोषण का आरोप लगा है. कांग्रेस द्वारा आरोप लगाए जाने के कुछ ही घंटों पर मंत्री ने इस्तीफा दे दिया. इस बारे में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की ओर से जारी बयान में कहा गया कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी. मुख्यमंत्री की ओर से मिलिंद नाइक का इस्तीफा स्वीकार कर राज्यपाल को भेज दिया गया है. 

कांग्रेस ने जारी की प्राइवेट चैट 
मिलिंद नाइक पर गोवा गोवा कांग्रेस प्रमुख गिरीश चोडनकर ने कई आरोप लगाए हैं. इसके बाद ही मंत्री ने इस्तीफा दे दिया. चोडनकर ने ओर से पीड़िता महिला और मंत्री के बीच की प्राइवेट चैट का प्रिंटआउट भी जारी किया गया. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस जारी कर मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की. चोडनकर की ओर से एक महीने पहले सबसे पहले आरोप लगाए गए थे, हालांकि उन्होंने तक मंत्री का नाम नहीं लिया था.  
 
कांग्रेस नेता की ओर से यह भी दावा किया गया कि मंत्री को टेप पर एक महिला का यौन शोषण करते हुए सुना गया था, उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री पीड़िता को गर्भपात के लिए मजबूर कर रहा था. कांग्रेस का कहना है कि मंत्री के खिलाफ महिला ने थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement