Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP के गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, तिरंगा यात्रा से गुजरातियों का दिल जीतेंगे केजरीवाल-भगवंत मान?

आम आदमी पार्टी गुजरात में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रही है. आगामी विधानसभा चुनावों पर AAP की नजर है.

BJP के गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, तिरंगा यात्रा से गुजरातियों का दिल जीतेंगे केजरीवाल-भगवंत मान?

Arvind Kejriwal with Bhagwant Mann.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) अपने विस्तार की तैयारियों में जी-जान से जुट गई है. पंजाब (Punjab) विजय के बाद अब पार्टी गुजरात (Gujarat) में विस्तार की तैयारी कर रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को अहमदाबाद में चुनावी शंखनाद करने वाले हैं. अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अहमदाबाद में मेगा रोडशो करने वाले हैं.

यह कार्यक्रम आम आदमी पार्टी के इन दोनों नेताओं की राज्य की दो दिवसीय यात्रा का हिस्सा है. गुजरात में दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. अरविंद केजरीवाल देशभक्ति की थीम पर गुजरातियों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपने रोड शो तिरंगा यात्रा का नाम दिया है.

सिर्फ 11 साल के राजनीतिक करियर में पंजाब के CM की कुर्सी तक कैसे पहुंचे Bhagwant Mann?

AAP ने रोडशो को दिया तिरंगा यात्रा का नाम

गुजरात आम आदमी पार्टी के महासचिव मनोज सोरठिया ने शुक्रवार को कहा, 'दो किलोमीटर का रोड शो अहमदाबाद शहर के निकोल और बापूनगर के बीच निकाला जाएगा. हम इसे तिरंगा यात्रा कह रहे हैं. राज्य भर से पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं सहित लगभग 50,000 लोग भाग लेंगे.' 

AAP की मांग सुरक्षा बढ़ाई जाए 

कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल के दिल्ली आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान की गई तोड़फोड़ के मद्देनजर AAP यूनिट ने अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव से दोनों नेताओं की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त तय करने को कहा है.

Punjab Assembly Election : पारम्परिक पार्टियों से 'आम आदमी' का मोहभंग क्यों हुआ?

मनोज सोरठिया ने कहा, 'कुछ बदमाशों ने हाल में दिल्ली में सीएम केजरीवाल के आवास पर हमला किया. हमें डर है कि कुछ लोग यहां भी हमारे नेताओं पर हमला कर सकते हैं. इसलिए, हमने अतिरिक्त सावधानी बरतने और अपने नेताओं की सुरक्षा तय करने के लिए पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजा है.'

क्या है केजरीवाल-मान का शेड्यूल?

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान शनिवार को सबसे पहले गांधी आश्रम जाएंगे और फिर दोपहर में तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करने शहर के निकोल इलाके में पहुंचेंगे. सोरठिया ने कहा कि रविवार शाम को दिल्ली रवाना होने से पहले वे शाहीबाग इलाके में स्वामीनारायण मंदिर जाएंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.


और भी पढ़ें-
Arvind Kejriwal ने क्यों की राजनीति छोड़ने की बात? क्या समय पर एमसीडी चुनाव आयोजित करा पाएगी BJP
दिल्ली, पंजाब और गोवा के बाद किन राज्यों में विस्तार की तैयारियों में जुटी है AAP?

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement