Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमाचल: AAP के प्रदेश अध्यक्ष ही हुए बीजेपी में शामिल, चुनाव से पहले केजरीवाल को लगा बड़ा झटका

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी और संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

हिमाचल: AAP के प्रदेश अध्यक्ष ही हुए बीजेपी में शामिल, चुनाव से पहले केजरीवाल को लगा बड़ा झटका

जेपी नड्डा के साथ आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष (फोटो क्रेडिट- BJP/Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल (Himachal) प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) को तगड़ा झटका लगा है. AAP के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर और कई नेता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह जानकारी ट्वीट की है. सियासी समर में पहले ही अरविंद केजरीवाल अपने सेनापति को खो चुके हैं. 

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल, पहाड़ और पहाड़ी आपके झांसे में नहीं आएंगे. आम आदमी पार्टी की हिमाचल विरोधी नीतियों के विरुद्ध आप पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर व ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बीजेपी में आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गरिमामयी उपस्थिति में सम्मिलित हुए. आप सभी का बीजेपी परिवार में स्वागत है, अभिनंदन है.'

BJP के गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, तिरंगा यात्रा से गुजरातियों का दिल जीतेंगे केजरीवाल-भगवंत मान?

क्या हिमाचल में भी नहीं गलेगी अरविंद केजरीवाल की दाल?

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल के सियासी मंसूबे पर पानी फेरते हुए कहा है, 'आपकी यूपी में भी सभी सीटों पर जमानत जब्त हुई, हिमाचल भी वही दोहराने के लिए तैयार खड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और नेतृत्व में विरोधी भी आस्था जता रहे हैं, क्योंकि उपेक्षा की, उत्पीड़न की, प्रताड़ना की नहीं बल्कि सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ जोड़ने में भरोसा रखते हैं.'

सिर्फ 11 साल के राजनीतिक करियर में पंजाब के CM की कुर्सी तक कैसे पहुंचे Bhagwant Mann?

Punjab Assembly Election : पारम्परिक पार्टियों से 'आम आदमी' का मोहभंग क्यों हुआ?

चुनावी मोड में आ गए हैं जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश के चार-दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वो कई संगठनात्मक और सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने शुक्रवार को कहा कि पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद नड्डा का यह पहला राज्य दौरा होगा.

भारतीय जनता पार्टी ने इन विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में जीत दर्ज की थी. जेपी नड्डा इस दौरान 25 से अधिक स्थानों का दौरा करेंगे और जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. उनके गृह राज्य में उन्हें सम्मानित करने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
Arvind Kejriwal ने क्यों की राजनीति छोड़ने की बात? क्या समय पर एमसीडी चुनाव आयोजित करा पाएगी BJP
दिल्ली, पंजाब और गोवा के बाद किन राज्यों में विस्तार की तैयारियों में जुटी है AAP?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement