Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानिए कौन हैं शत्रुघ्न सिह्ना को चुनौती देने वाली बीजेपी की Agnimitra Paul

अग्निमित्र पॉल ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा, वह 'आप' में भी जा सकते हैं.

Latest News
जानिए कौन हैं शत्रुघ्न सिह्ना को चुनौती देने वाली बीजेपी की Agnimitra Paul

agnimitra paul vs Shatrughan Sinha in asansol election

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी लोकसभा उपचुनावों के लिए फैशन डिजाइनर से नेता बनी अग्निमित्र पॉल को आसनसोल से मैदान में उतारा है जहां उनका सामना तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा से होगा. बालीगंज से विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने केया घोष को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है. इन दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव 12 अप्रैल को होंगे जबकि परिणाम 16 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे. 

Election Commission ने किया चार राज्यों में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान 

कौन हैं अग्निमित्र पॉल? 
अग्निमित्र पॉल फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र से राजनीति में आई हैं. वह पश्चिम बंगाल विधानसभा आसनसोल दक्षिण से MLA और भाजपा महिला मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की अध्यक्ष हैं. राजनीति में आने से पहले वह कोलकाता की फैशन डिजाइनर थीं. वह पश्चिम बंगाल भाजपा की महासचिव भी हैं. उन्होंने तत्कालीन टीएमसी उम्मीदवार सयानी घोष को हराया था. टीएमसी ने बालीगंज से विधानसभा उपचुनाव के लिए बाबुल सुप्रियो को मैदान में उतारा है. सिन्हा और सुप्रियो दोनों कभी भाजपा के सदस्य हुआ करते थे. 

Bengal विधानसभा में किस धमकी की वजह से बढ़ गई हैं शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें?

पॉल ने साधा निशाना 
अग्निमित्र पॉल ने कहा, बाबुल सुप्रियो और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे लोगों के जीवन में कोई विचारधारा या नीति नहीं है. भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है और पार्टी के लिए कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में हुआ करते थे, फिर वे भाजपा में शामिल हुए और बाद में टीएमसी में चले गए. अब वह आप में भी शामिल हो सकते हैं. 

Ukraine से लौटे छात्रों से मिलीं Mamata Banerjee, मदद के लिए किए बड़े ऐलान

आसनसोल लोकसभा सीट दो बार के भाजपा सांसद सुप्रियो के पिछले साल अक्टूबर में भाजपा छोड़कर टीएमसी में शामिल होने के बाद खाली हुई थी. बालीगंज विधानसभा सीट राज्य मंत्री सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुई थी. 

जेबकतरी निकली बॉलीवुड एक्ट्रेस Rupa Dutta, डायरी में लिखती थी चोरी किए पैसों का हिसाब

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement