Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: BJP का समर्थन करने पर दोस्तों में हुआ झगड़ा? खालिद ने मार दी शारिक को गोली

Crime News: खालिद सपा समर्थक है जबकि शारिक भाजपा का और इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी, देखते ही देखते दोनों गाली-गलौच और हाथापाई करने लगे.

Crime News: BJP का समर्थन करने पर दोस्तों में हुआ झगड़ा? खालिद ने मार दी शारिक को गोली

Image Credit- https://twitter.com/budaunpolice

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बदायूं सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्त की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पत्‍नी ने हत्‍या की वजह चुनावी रंजिश बताई है हालांकि पुलिस ने इसे निजी विवाद बताया है.पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार देर रात की है और मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

    उन्होंने बताया कि मृतक शारिक की पत्नी द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार बीती रात उसके शौहर शारिक उर्फ खिल्लू (25) शहर के कबूलपुरा मोहल्ले के निकट छोटे सरकार की दरगाह जाने वाली रोड पर स्थित चौराहे के पास खड़े होकर कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे, वहां उनका दोस्त खालिद सिद्दीकी भी मौजूद था.

    पढ़ें- UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

    शिकायत के अनुसार, खालिद सपा (Samajwadi Party) समर्थक है जबकि शारिक भाजपा का और इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी, देखते ही देखते दोनों गाली-गलौच और हाथापाई करने लगे. इसके बाद खालिद ने शारिक के पेट में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोग शारिक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बरेली रेफर कर दिया गया, बरेली ले जाते समय रास्ते में शारिक की मौत हो गई.

    पढ़ें- Akhilesh Yadav पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला- संविधान की ली शपथ, कर रहे आतंकवादियों की रक्षा

    सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बदायूं के पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि मामूली कहासुनी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच कई दिनों से कहासुनी और विवाद चल रहा था किंतु इसमें चुनाव को लेकर कोई झगड़ा नहीं था. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें- UP Assembly Election 2022: सपा का आरोप EVM में नहीं है चुनाव चिह्न, आयोग ने कहा- गलत है सूचना

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement