Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वो खुद उनमें 10 गुना अंदर दफन हो गए: Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu ने कहा, नए बीज बोने पड़ेंगे. नई शुरुआत करनी होगी.

Latest News
जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वो खुद उनमें 10 गुना अंदर दफन हो गए: Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी है. चार दशकों में सबसे ज्यादा सीटें हासिल कर 'आप' ने 10 मार्च को इतिहास रच दिया. पंजाब की 117 सीटों में से आप को 92, कांग्रेस को 18, शिरोमणि अकाली दल को 3, बीजेपी को 2, बीएसपी और निर्दलीय को एक-एक सीट मिली. 

जो चला गया उसे भूल जाना चाहिए 
पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा, जिन लोगों ने सिद्धू के लिए गड्ढे खोदे वे उससे 10 गुना ज्यादा गड्ढों में दफन हो गए. कौन कहता है कि बेअदबी का इंसाफ नहीं हुआ? जनता की अदालत में इसका इंसाफ हो गया. सिद्धू ने कहा, मुर्दे का बाल उखाड़ने से उसका वजन हल्का नहीं होगा. जो चला गया उसे भूल जाना चाहिए. 

16 मार्च को पंजाब के सीएम पद की शपथ लेंगे Bhagwant Mann

सिद्धू ने कहा, एक नई शुरुआत, एक नया सृजन हुआ है. लोगों को आम आदमी पार्टी पर विश्वास और उम्मीद है. लोगों ने बदलाव के लिए वोट दिया है. आम आदमी पार्टी को मेरी शुभकामनाएं. 

'य​दि AAP पंजाब के साथ तो सिद्धू करेगा जय-जयकार' 

सिद्धू ने हार पर कहा, यदि आप सच्चे दिल से पंजाब से प्यार करते हैं तो लोगों के इस फतवे को विनम्र होकर स्वीकारना होगा. ये वोट बेहतरी के लिए है लेकिन यह विश्वास टूटना नहीं चाहिए. जब तक वे पंजाब के साथ हैं सिद्धू जय जयकार करेगा लेकिन जिस दिन पंजाब के हक और सच की लड़ाई में मुझे लगा कि कुछ गलत है तो आवाज बुलंद होगी. 

Punjab Election Result 2022: ड्राइवर और सफाई कर्मचारी के बेटे ने पंजाब के सीएम चन्नी को चटाई धूल

सिद्धू ने कहा, धर्मों में सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रधर्म है. सिद्धू का राष्ट्रधर्म पिछले 17 सालों से डोला नहीं. किसी पद के लालच में मन नहीं डोला. एक योगी के भांति मैं इस धर्मयुद्ध में हूं. सिद्धू ने कहा, नए बीज बोने पड़ेंगे. नई शुरुआत करनी होगी. इस परिणाम के बारे में चिंता नहीं चिंतन करना पड़ेगा. सिद्धू ने कहा, उन लोगों का धन्यवाद जिन लोगों ने 6 बार से साथ दिया उन लोगों का एहसान मानता हूं.  

Punjab Election Result 2022: पहले ही चुनावी दंगल में सिद्धू को दी पटखनी, जानिए कौन हैं Jeevan Jyot Kaur

चन्नी का इस्तीफा 

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंपा. विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के बाद चन्नी राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने राज भवन गए. जहां उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement