Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस नेता BV Srinivas का ट्वीट- मोदी जी, हाउज द जोश?

कांग्रेस ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए गए थे लेकिन भीड़ नहीं होने की वजह से उनकी रैली रद्द की गई.

PM की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस नेता BV Srinivas का ट्वीट- मोदी जी, हाउज द जोश?

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा (PM Narendra Modi Security) में चूक का मामला इस समय सुर्खियों में है. पंजाब के फिरोजपुर में हुई घटना को लेकर जहां भाजपा लगातार कांग्रेस और चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर हमलावर है. वहीं कांग्रेस के युवा नेता BV Srinivas ने इस घटना पर ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद वो भाजपा के लोगों के निशाने पर आ गए हैं.

यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास ने ट्वीट किया, "मोदी जी, हाउज द जोश?"

श्रीनिवास ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री पंजाब पहुंच चुके थे, रैली में 90% कुर्सियां खाली थी. पूरे रास्ते, किसान मोदी का विरोध कर रहे थे जिसके कारण मोदी जी वापिस दिल्ली रवाना हो गए.."

 प्रधानमंत्री की रैली रद्द की गई क्योंकि वहां भीड़ नहीं थी- कांग्रेस
कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए गए थे लेकिन भीड़ नहीं होने की वजह से उनकी रैली रद्द की गई. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (J. P. Nadda) पर पलटवार करते हुए यह भी कहा कि आरोप-प्रत्यारोप करने की बजाय भाजपा और प्रधानमंत्री को अपने ‘किसान विरोधी रुख’ पर आत्ममंथन करना चाहिए.

साथ ही उन्होंने दावा किया कि सड़क मार्ग का उपयोग करना प्रधानमंत्री के पहले से तय कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था. इससे पहले नड्डा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया और आरोप लगाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हार के डर से उसने प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को विफल करने के लिए हरसंभव कोशिश की.केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर खामी माना है और राज्य सरकार से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement