Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: PM मोदी ने साधा सपा के समाजवाद पर निशाना, गिनाईं अपनी प्राथमिकताएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन है. यह जब होता है तो सबसे बड़ा नुकसान प्रतिभा को होता है.

UP Election 2022: PM मोदी ने साधा सपा के समाजवाद पर निशाना, गिनाईं अपनी प्राथमिकताएं

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैं समाज के लिए हूं परन्तु मैं जो नकली समाजवाद की चर्चा करता हूं यह पूरी तरह परिवारवाद है. लोहिया जी का परिवार कहीं नजर आता है क्या? जॉर्ज फर्नांडिस का परिवार कहीं नजर आता है क्या? नीतीश बाबू का परिवार कहीं नजर आता है क्या?"

उन्होंने कहा, "एक बार किसी ने मुझे चिट्ठी भेजी थी कि यूपी में समाजवादी पार्टी के परिवार से 45 लोग ऐसे थे जो किसी न किसी पद पर थे. किसी ने मुझे कहा कि उनके पूरे परिवार में 25 साल से अधिक आयु के हर व्यक्ति को चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है."

पढ़ें- PM Modi Interview: योगी की तारीफ में पीएम ने दिया बड़ा बयान, चुनावों में BJP की लहर का किया दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन है. जब परिवार ही सर्वोपरि होता है, परिवार को बचाओ पार्टी बचे न बचे, देश बचे न बचे. यह जब होता है तो सबसे बड़ा नुकसान प्रतिभा को होता है. सार्वजनिक जीवन में जितनी अधिक प्रतिभा आएं वो जरूरी है.

पढ़ें- चुनावी हार पर बोले PM Modi, 'हमने बहुत पराजय देखी, हार पर मिठाई बांटते भी देखा है'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement