Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राम के अस्तित्व को नहीं मानने वाले लोग अब रावण को ले आए', PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Gujarat Election: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का सम्मान करता हूं लेकिन वह मुझे 100 सिर वाले रावण बता रहे हैं.

'राम के अस्तित्व को नहीं मानने वाले लोग अब रावण को ले आए', PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर किया पलटवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को गुजरात के कलोल में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस नेताओं के बीच होड़ मची है कि मेरे लिए सबसे अधिक अपशब्दों का इस्तेमाल कौन ज्यादा करेगा. जो लोग भगवान राम के अस्तित्व में कभी विश्वास नहीं करते थे, वे अब रामायण से (राक्षस राजा) रावण ले आए हैं.'

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का सम्मान करता हूं लेकिन वह मुझे 100 सिर वाले रावण बता रहे हैं. मुझे आश्चर्य है कि मेरे लिए ऐसे अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने के बावजूद उन्होंने पश्चाताप नहीं किया, माफी मांगने के बारे में तो भूल ही जाओ.’ उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने मेरी ‘औकात’ बता देने संबंधी टिप्पणी की थी.' 

ये भी पढ़ें- कमजोर कांग्रेस, पांव जमाने को बेचैन AAP, चुनौतीहीन राज्य, गुजरात में BJP के लिए है बल्ले-बल्ले!

खड़गे ने पीएम की रावण से की थी तुलना
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को अहमदाबाद के बेहरामपुरा इलाके में एक रैली को संबोधित करते पीएम मोदी की रावण से तुलना की थी. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी सभी चुनावों में लोगों से अपना चेहरा देखकर वोट करने के लिए कहते हैं. उन्होंने पूछा था, ‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं.’ खड़गे की टिप्पणी को भाजपा ने गुजरात के लोगों का अपमान करार दिया है. 

Gujarat Elections: रविंद्र जडेजा के पिता ने भाजपा को नहीं दिया वोट? मतदान के बाद कही चौंकाने वाली बात

89 सीटों पर डाले जा रहे वोट
गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए गुरुवार सुबह 8 बजे से राज्य विधानसभा की कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण हिस्से के 19 जिले शामिल हैं. कलोल सहित शेष 93 सीटों पर 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा. वहीं, 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement