Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: भगवंत मान ने की राज्यपाल से मुलाकात, सरकार बनाने का पेश किया दावा

राज्यपाल से मिलने के बाद भगवंत मान ने कहा है कि उनके पास एक अच्छी कैबिनेट है जल्द ही सबकुछ सामने आएगा.

Punjab: भगवंत मान ने की राज्यपाल से मुलाकात, सरकार बनाने का पेश किया दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने आज राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) से मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में सरकार बनाने का दावा पेश किया है. गौरतलब है कि भगवंत मान को मोहाली में आप विधायकों की बैठक में पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया है. 

कहां शपथ लेंगे मान 

इसके साथ ही यह भी खबर सामने आई है कि भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर जिले में महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh) के पैतृक गांव खटकड़ कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्‍होंने सरकार बनाने का दावा पेश करते हुए कहा कि उनके पास अच्‍छी कैब‍िनेट होगी. मान ने कहा, "मैंने राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंपा है और पंजाब में सरकार बनाने का दावा पेश किया है. राज्यपाल ने हमसे शपथ समारोह का स्थान और समय पूछा तो मैंने बताया शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां में 16 मार्च को 12:30 बजे शपथ समारोह होगा."

केजरीवाल को दिया आमंत्रण

भगवंत मान का कहना है कि उनके शपथ समारोह में पूरे पंजाब से लोग आएंगे, लोग इस दौरान शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि भी देंगे. शपथ ग्रहण के ल‍िए अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को भी भेजा गया है. भगवंत मान ने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है. आप की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक रविवार को मान और केजरीवाल दोनों स्वर्ण मंदिर, दुर्गियाणा मंदिर और श्री राम तीरथ मंदिर में दर्शन करेंगे. 

यह भी पढ़ें- आखिर कैसे मिली Yogi Adityanath को प्रचंड जीत, जानिए जीत के अहम फैक्टर

गौरतलब है कि आप ने पंजाब विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस समेत पंजाब की सभी दिग्गज राजनीतिक पार्टियों को मात दी है और पार्टी की घोषणा के अनुसार पंजाब के सीएम पद की बागडोर शपथग्रहण के साथ ही भगवंत मान के हाथों में होगी. 

यह भी पढ़ें- CM चन्नी को पटखनी देने के बाद बोले 'चरणजीत सिंह'- लक्ष्य पता हो तो चुनौती पर जय पाने में मजा आता है

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement