Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election Result: सुखबीर सिंह बादल हुए 'SAD', जलालाबाद से हारे चुनाव

सुखबीर सिंह बादल अपने गढ़ जलालाबाद में चुनाव हार गए हैं. उन्हें आम आदमी पार्टी के जगदीप कांबोज ने बड़े अंतर से हराया है.

Punjab Election Result: सुखबीर सिंह बादल हुए 'SAD', जलालाबाद से हारे चुनाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. पंजाब विधानसभा चुनाव में एक और बड़ा उलटफेर हुआ है. शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेता सुखबीर सिंह बादल अपने गढ़ जलालाबाद में चुनाव हार गए हैं. उन्हें आम आदमी पार्टी के जगदीप कांबोज ने बड़े अंतर से हराया है.

चन्नी भदौड़ से हारे चुनाव
बरनाला जिले की हॉट सीट भदौड़ से पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे. उन्हें आम आदमी पार्टी के नौजवान चेहरे लाभ सिंह उग्गोके ने बड़े अंतर से हराया. आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी लाभ सिंह उग्गोके ने करीब 37,500 वोटों से हराया.

कैप्टन अमरिंदर भी हारे चुनाव
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी चुनाव हार गए हैं. इसबार वो अपनी खुद की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में थे. उन्हें AAP के प्रत्याशी अजीतपाल सिंह कोहली ने चुनाव हराया. अमरिंदर सिंह पटियाला से चुनाव मैदान में थे. पटियाला को उनका गढ़ माना जाता है.

नवजोत सिंह सिद्धू भी हारे
पंजाब में कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू भी चुनाव हार गए हैं. इस सीट पर उनके और अकाली दल के मजीठिया के बीच चुनावी मुकाबले की अटकलें जताई जा रही थी लेकिन अंत में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी जीवनजोत कौर ने सबसे चौंका दिया. इस सीट पर सिद्धू तीसरे नंबर पर रहे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement