Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Elections: कैप्टन अमरिंदर ने दिखाई ताकत! 5 बड़े नेता पार्टी में हुए शामिल

Punjab Elections: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी से नाता तोड़ लिया था.

Punjab Elections: कैप्टन अमरिंदर ने दिखाई ताकत! 5 बड़े नेता पार्टी में हुए शामिल

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब में चुनाव से पहले अब कैप्टन अमरिंदर सिंह भी एक्टिव हो गए हैं. मंगलवार को चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व सांसद और चार पूर्व विधायकों ने पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. चार पूर्व विधायकों में से तीन शिरोमणि अकाली दल ( SAD) के विधायक रह चुके हैं.

दो बार सांसद रह चुके हैं अमरीक सिंह

पंजाब लोक कांग्रेस ने एक बयान जारी कर कहा कि लुधियाना से दो बार सांसद रहे अमरीक सिंह अलिवाल और कांग्रेस के पूर्व विधायक हरजिंदर सिंह ठेकेदार कैप्टन अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए.  इन दोनों के अलावा SAD के पूर्व विधायक प्रेम मित्तल, फरजाना आलम और राजविंदर कौर भागिके भी पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल हुए.

कई अन्य नेताओं ने भी कैप्टन पर जताया भरोसा

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी की तरफ से जानकारी दी गई कि इन पांच नेताओं के अलावा पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्षों - जगमोहन शर्मा, सतवीर सिंह पल्ली झिक्की और पंजाब आर्थिया संगठन के अध्यक्ष विजय कालरा ने भी पार्टी का दामन थामा. पार्टी के बयान में कहा गया कि शामिल होने वाले अन्य नए लोगों में सम्मुख सिंह मोखा, अनूप सिंह भुल्लर, संजीव बिट्टू, अश्विनी कुमार, नितिन शर्मा बटाला और राजदीप कौर शामिल हैं.

पंजाब पुलिस के अधिकारियों को कैप्टन की वार्निंग!

कैप्टन अमरिंदर सिंह के कार्यालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पंजाब पुलिस के अधिकारियों को कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं के इशारे पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि वह 'वर्दीधारी गुंडों' को सही लाइन पर लाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement