Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या BJP की तरफ से सपा में भेजे गए थे Swami Prasad Maurya? Akhilesh के 'करीबी' ने उठाए सवाल

Keshav Dev Maurya ने कहा कि अखिलेश स्वामी प्रसाद मौर्या पर ही भरोसा करते रहे जबकि भाजपा ने खास स्ट्रैटजी के तहत उन्हें समाजवादी पार्टी में भेजा था.

क्या BJP की तरफ से सपा में भेजे गए थे Swami Prasad Maurya? Akhilesh के 'करीबी' ने उठाए सवाल

Image Credit - Facebook/Keshav-Dev-Maurya-President-Mahan-Dal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम के बाद समाजवादी पार्टी गठबंधन में फूट पड़ती दिखाई दे रही है. चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ रहे महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्या ने गठबंधन की हार के बाद कई बड़े सवाल उठाए हैं. केशव देव मौर्या ने जी मीडिया के विशाल सिंह से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य के रोल पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें शंका है स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा की तरफ से ही सपा में भेजे गए थे.

केशव देव मौर्या (Keshav Dev Maurya)  ने आगे कहा कि सपा ने उनके कार्यकर्ताओं का सही से इस्तेमाल ही नहीं किया. अखिलेश स्वामी प्रसाद मौर्या पर ही भरोसा करते रहे जबकि भाजपा ने खास स्ट्रैटजी के तहत उन्हें समाजवादी पार्टी में भेजा था. केशव देव मौर्य जी मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव से भी असंतुष्ट दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए ओम प्रकाश राजभर को हेलीकॉप्टर दिया गया लेकिन उन्हें नहीं दिया गया.

पढ़ें- UP Elections: क्या BJP और BSP के बीच हुआ था कोई समझौता? OP Rajbhar ने लगाया आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि वह समाजवादी पार्टी से कहते रहे कि महान दल के कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल करें, महान दल की रैलियां करवाएं लेकिन सपा ने ऐसा नहीं किया. सपा स्वामी प्रसाद मौर्य की रैलियां करवाती रही लेकिन उनका प्रभाव सिर्फ2-4 जिलों में हैं.

पढ़ें- Hijab Row: स्कूल-कॉलेजों में हिजाब बैन पर बोले Owaisi - फैसले से असहमत, एक धर्म को बनाया निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि महान दल का संगठन जमीन पर काफी एक्टिव है लेकिन समाजावादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसका फायदा नहीं उठाया. शायद अखिलेश यादव यह नहीं जानते. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान वह खुद व्यस्तता के चलते समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से नहीं मिल पाए.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement